111 करोड़ के इन जूतें को देखकर आप हैरान हो जायेंगे

आज कल इस दुनिया में कई सारे ऐसे जूतें पाए जाते है जो बेहद ही अच्छी क्वालिटी और बेहद ही महँगी कीमत के होते है, जिसको कोई आम आदमी खरीदने के बारे में सोच भी नहीं सकता.

Third party image reference
ठीक वैसे ही आज हम आपको एक ऐसे जूतें के बारे में बताने वाले है जिसकी कीमत जानकर अच्छे अच्छे की हवा टाइट हो जाती है, क्यूंकि इनकी कीमत करोड़ो में बताई जाती है. तो चलिए जानते है की कैसे है वो जूतें जिनकी कीमत करोड़ो में है.

Third party image reference
आपको बतादें की यह जूतें नाइकी कंपनी के है और इसका नाम नाइकी एयर ईजी 2 रेड ऑक्टोबर रखा गया है, वैसे आपको इसकी कीमत के बारे में बताये तो इसकी कीमत करीब 111 करोड़ रूपये है यानि की 1 अरब 11 करोड़ रूपये, जी हा आप एकदम सही पढ़ रहे है.

Third party image reference
पुरे 1 अरब के इन जूतों के बारे में सुनकर पूरी दुनिया हैरान है, अब आपको भी ऐसा ख्याल आया होगा की इनको खरीदने वाला इस दुनिया में कोई भी नहीं होगा, यदि आप भी ऐसा सोच रहे है तो आप एकदम गलत है क्यूंकि इन जूतों को खरीदने वालों की इस दुनिया में कोई कमी नहीं है.

Third party image reference
अब आपको ये भी बतादें की इन जूतों में ऐसा क्या है जिसकी कीमत इतनी ज्यादा है, तो आपको बतादें की इन जूतों का इतना महंगा होने का कारण है अमेरिका के मशहूर गायक कान्ये वेस्ट, जी हा दोस्तों कान्ये वेस्ट ने नाइकी के साथ मिलकर खास तौर पर इस जूतें को डिज़ाइन किया है इसी वजह से इन जूतों की कीमत इतनी ज्यादा बताई जा रही है.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरें पढ़ने के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...