खो गया है इस बड़ी कंपनी का स्मार्टफोन, खोजने वाले को मिल सकता है 4 लाख का इनाम

यदि आपका भी कोई फ़ोन कही पर खो जाता है तो जाहिर सी बात है की आपको दुःख होगा, पर यदि ऐसा ही कोई स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी के साथ होता है तो क्या होगा, जी हा दोस्तों ऐसा ही होता है जब कोई बड़ी कंपनी का प्रोटोटाइप फोन खो जाता है.

Third party image reference
सबसे पहले आपको बतादें की एक बार आईफोन 4 एपल से खो गया था और इसके आलावा भी गूगल का पिक्सल 3एक्सएल खो गया था, बाद में वो एक कैब में मिला था.
तो अब हम आपको बताते है की ऑनर का एक प्रोटोटाइप स्मार्टफोन खो गया है जिसके लिए कंपनी ने 4 लाख रुपये इनाम की घोषणा भी कर दी है. आपको बतादें की ऑनर जर्मनी ने ट्वीट करके फोन खोजने वाले के लिए इनाम की घोषणा की हैव् पर इस बारे में कंपनी ने यह नहीं बताया है कि किस फोन का प्रोटोटाइप फोन खो गया है पर हा इस बारे में ऐसा भी माना जा रहा है की यह फोन ऑनर 20 सीरीज का है.

Third party image reference
आपको बतादें की ऑनर जर्मनी के ट्वीट में कहा गया है कि कंपनी के एक कर्मचारी से म्यूनिख में ICE 1125 ट्रेन से एक फोन का प्रोटोटाइप खो गया है, और यह घटना 22 अप्रैल सोमवार की बताई जा रही है. साथ ही आपको बतादें की प्रोटोटाइप फोन में ग्रे रंग का कवर लगा हुआ है और उसके पीछे एक ओर कैमरा लगा हुआ है.

Third party image reference
कंपनी ने इस फ़ोन के लिए करीब 5,000 यूरो यानि लगभग 4 लाख रुपये का इनाम देंगी ऐसा जाहिर किया है. वैसे आपको बतादें की मोबाइल निर्माता कंपनियां फोन की लॉन्चिंग से पहले किसी भी कर्मचारी को प्रोटोटाइप डिवाइस टेस्टिंग के लिए देती हैं और ऐसे में इस फ़ोन को कोई एक खास कवर के अंदर रखा जाता है.
आपको बतादें की ऐसा इसीलिए करते है की लोग इस फ़ोन की फोटो या किसी भी तरह की कोई भी जानकारी लिक ना करें. वैसे आपको यह बात भी याद दिलादे की ऑनर कंपनी ने ही अगले महीने 21 मई को 20 सीरीज के फोन को लंदन में लॉन्च कर रही है और साथ ही इस सीरिज में Honor 20A, Honor 20C, Honor 20, Honor 20 Pro और Honor 20X जैसे फोन लॉन्च हो सकते हैं.
तो कैसी लगी आपको हमारी यह जानकारी, हमें कमेंट करके जरुर बताये.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...