ये है बॉलीवुड के 5 सबसे बड़े कॉमेडियन

अब तो बॉलीवुड में कई सारे कॉमेडियन एक्टर भरे पड़े है पर आज हम आपको बॉलीवुड के उन 5 मशहूर कॉमेडियन एक्टर के बारे में बताने वाले है जिन्होंने अपने टेलेंट के दम पर लोगो को खूब एंटरटेन किया.
जॉनी लीवर

Third party image reference
सबसे पहला नाम आता है जॉनी लीवर का और इनका पूरा नाम जॉन प्रकासा राव जनुमाला है, जॉनी लीवर ने कई सारी फिल्मों में काम किया है जिसमे से फिल्म दीवाना मस्ताना और दूल्हे राजा के लिए साल 1998 और 1999 मे फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया था. वैसे आपको बतादें की उन्होंने अभी तक 350 से भी ज्यादा फिल्मो में काम किया है और एक बेहद ही निजी जानकारी आपको बतादें की वो हिंदी सिनेमा और टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन मुंबई के मेंबर भी हैं.
सुनील ग्रोवर

Third party image reference
सुनील ग्रोवर एक फेमस स्टैंडअप कॉमेडियन मे से एक है, इन्होने कई सारी हिंदी फिल्मो में भी काम किया है, वैसे आपको बतादें की इनके फैन फॉलोइंग टेलीविजन की दुनिया में बहुत है, ये जहा पर भी जाते है अपने टैलेंट के दम पर पब्लिक को हँसा-हँसा कर लोट पोट कर देते है, उनको लोग डॉक्टर गुलाटी के नाम से ज्यादा जानते है.
राजपाल यादव

Third party image reference
राजपाल यादव का नाम कौन नहीं जानता, इन्होने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन चैनल दूरदर्शन से की थी. कोई भी फिल्म में राजपाल यादव होते है तो लोगो की ख़ुशी दोगुना हो जाती है इसीलिए लोग ऐसा कहते है की उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बेहद ही कमाल का है.
असरानी

Third party image reference
इनका किरदार लोगो को फिल्म शोले में निभाए गये जेलर के रूप में सबसे ज्यादा लगा था, आपको बतादें की इन्होने अपने कैरियर की शुरुआत फिल्म कांच की चूड़िया से की थी, वैसे इन्होने कई सारी गुजराती फिल्मो में भी काम किया है.
कादर खान

Third party image reference
कादर खान भी एक मशहूर कॉमेडियन मे से एक है और यह फिल्म डायरेक्ट के साथ साथ स्क्रिप्ट राइटिंग का भी काम कर चुके है, वैसे आपको बतादें की इन्होने अपने कैरियर की शुरुआत दिलीप कुमार के साथ कॉलेज फंक्शन से की थी और बाद में इन्होने कई सारी हिट फिल्म मे जबरदस्त कॉमेडी कर के दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है.
आपको इसमें से कौनसा कॉमेडियन सबसे ज्यादा पसंद है हमें कमेंट करके जरूर बताएं.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...