क्रिकेट के वो बल्लेबाज जो बेहद ही अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए

आज हम आपको यहाँ पर क्रिकेट के कुछ बल्लेबाजों के बारे में बताने वाले है जो बेहद ही अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए है, जिसको जानकर आ वाकई में हैरान हो जायेंगे, तो चलिए जानते है की कौन है वो बल्लेबाज जो अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए है.

Third party image reference
शाहिद अफरीदी के कैच को बांग्लादेश के बॉलर शाकिब अल हसन ने तीन बार हवा में उछालने के बाद लिया था, तो यह कैच बेहद ही अजीबसा लगा था लोगो को.

Third party image reference
आपको बतादें की ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कीवी बल्लेबाज को इतनी ज्यादा बाउंसर गेंद डाली की उनका हेलमेट उतर गया और विकेट पर जाकर लगा और वो आउट हो गये.

Third party image reference
यह भी एक अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए थे जब भारत और श्रीलंका के बीच मैच चल रहा था और श्रीलंका के बल्लेबाज ने अपना बल्ला हवा में छोड़ दिया बाद में वो बल्ला सीधे बल्ला विकेट में लगा और श्रीलंकाई बल्लेबाज आउट हो गए.

Third party image reference
ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने अपने नॉन-स्ट्राफइकर बल्ले बाज की ओर शॉट खेला और वो गेंद नॉन स्ट्राइकर बल्लेबाज के पेड से टकराकर फील्डर के हाथ में चली गई और वो बेहद ही अजीबोगरीब तरीके से आउट हो गए

Third party image reference
पाकिस्तानी बल्लेबाज को एक मैच में आउट करार दिया गया था क्यूंकि उनकी वजह से फील्डर विकेट पर अपना निशाना नहीं लगा पाए थे, तो हुए ना ये भी अजीबोगरीब तरीके से आउट.

Third party image reference
सचिन तेंदुलकर भी ऐसे ही अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए थे क्यूंकि एक मैच में वो शॉट खेलते-खेलते क्रीज के इतना अंदर आ गए कि उनका पैर स्टम्प को लग गया और सचिन तेंदुलकर को आउट दे दिया गया.

Third party image reference
एक बल्लेबाज अपना बल्ला हवा में लहरा रहे थे पर बाद में वो बल्ला स्टंप पर जा लगा जिसकी वजह से उनको भी आउट दे दिया गया.
तो ऐसे कुछ बल्लेबाज बेहद ही अजीबोगरीब तरीके से आउट हुए थे.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...