बचपन में एक साथ पढ़ते थे यह 12 सेलेब्रिटी, धोनी-कोहली की पत्नियाँ भी शामिल

सपना कौन नहीं देखना चाहता, फिर चाहे वो पूरा हो की की ना हो पर हर कोई सपना देखना चाहता है, आज हम आपको ऐसे कई सारे स्टार्स के बारे में बताने वाले है जिन्होंने अपने सपनो को पूरा करने के लिए पढाई को बिच में ही छोड़ दिया है.
इन में से कुछ ऐसे भी स्टार्स है जो बेहद ही ज्यादा पढ़े लिखे है, इन सभी में कुछ स्टार्स ऐसे भी है जिन्होंने अपना सपना पूरा करते कुछ साल लगा दिए तो कुछ स्टार्स ऐसे भी है जिन्होंने आते ही धमाल मचा दिया. तो आईये जानते है की कौन है वो सब सेलिब्रिटीज जो बचपन में एक ही साथ एक ही स्कूल में पढ़े है.
सलमान खान-आमिर खान

Third party image reference
शायद आपको पता ना हो तो बतादें की सलमान खान और आमिर खान ने फिल्म अंदाज में काम किया था, इस फिल्म में इन दोनों को दर्शको ने बेहद ही ज्यादा पसंद किया था, आप में से बहुत से लोग यह नहीं जानते होंगे की यह दोनों में बचपन की पढाई एक साथ की है. यह दोनों सेकंड क्लास में एक ही साथ पढ़ते थे.
श्रद्धा कपूर-टाइगर श्रॉफ

Third party image reference
अब बात करे श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की तो यह दोनों ने काफी ज्यादा धमाल मचाया हुआ है अपनी एक्टिंग की वजह से पर आपको पता ना हो तो बतादें की इन दोनों की दोस्ती आज से नहीं बल्कि कई साल पुरानी है क्यूंकि यह दोनों एक साथ मुंबई के एक ही स्कूल में पढ़ते थे.
वरुण धवन-अर्जुन कपूर

Third party image reference
अब बात करे बॉलीवुड के डेशिंग एक्टर वरुण धवन और अर्जुन कपूर की तो इन दोनों की दोस्ती भी बेहद ज्यादा पुरानी है. यह दोनों बचनप में एक ही स्कूल और क्लास में पढ़ते थे और कुछ ख़बरों के मुताबिक इन दोनों ने बचपन में एक शॉर्ट फिल्म में भी काम किया था.
अनुष्का शर्मा-साक्षी सिंह धोनी

Third party image reference
अब बात करे विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की पत्नियों की तो यह दो भी एक साथ पढ़ चुकी है, आपकी जानकारी के लिए बतादें की साक्षी और अनुष्का स्कूल के दिनों में असम में St. Mary's School, Margherita स्कूल में एक साथ पढ़ते थे.
करण जौहर-ट्विंकल खन्ना

Third party image reference
अब बात करे यंग डायरेक्टर करण जौहर की तो यह जनाब भी ट्विंकल खन्ना के साथ बचपन में एक साथ पढ़े हैं, शायद आपको पता ना हो तो बतादें की ट्विंकल खन्ना ने अपनी आटोबायोग्राफी में लिखा है कि वह उसी बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई करती थी जहां पर करण जौहर पढाई करते थे.
कृष्णा श्रॉफ-अथिया शेट्टी

Third party image reference
अब बात करे सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की तो यह मेडम भी कृष्णा श्रॉफ जो की टाइगर श्रॉफ की बहन है दो नो एक ही साथ पढाई करते थे, वैसे आपको बतादें की टाइगर श्रॉफ भी वहा पढ़ते थे पर वो दो साल जूनियर थे.
आपको भी किसी के बारे में पता है तो हमें कमेंट करके जरुर बताएं.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...