कार्टून नेटवर्क हैक, पूरे 3 दिन तक चलते रहे भद्दे विडियो

आपकी जानकारी के लिए बतादे की बच्चों के टीवी चैनल कार्टून नेटवर्क की वेबसाइट को कई देशों में हैक कर लिया गया है और आपको बतादें की इस वेबसाइट को हैक करके जिस तरह के विडियो यहाँ पर परोसे गए उनके बारे में जानकर बच्चो में माता पिता को बेहद ही गुस्सा आया है.

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बतादें की इस वेबसाइट को पुरे 16 देशों में हैक किया गया है और यह बेहद ही घटिया काम करने वाले ब्राजील के रहने वाले दो हैकर्स का बताया गया है, वैसे इन सभी में सबसे अजीब बात तो यह है की इसको पुरे 3 दिन तक हैक करके रखा गया था.
पुरे 3 दिन तक वेबसाइट पर चलते रहे एडल्ट वीडियो
आपकी जानकारी के लिए बतादें की ऐसा करके हैकर्स ने वेबसाइट पर पुरे 3 दिनों तक एडल्ट कंटेंट चलाते थे और ऐसा सिलसिला पुरे 3 दिनों तक चलता रहा.

Third party image reference
बाद में हैकर्स में कार्टून नेटवर्क के विडियो को डिलीट करके उसकी जगह पर अश्ली*ल अरेबिक मीम्स, ब्राजीलियन हिप-हॉप सॉन्ग के साथ साथ ब्राजीलियन मेल स्ट्रिपर्स वीडियो को भी वेबसाइट पर रखा गया, वैसे आपको बतादें की इस वेबसाइट पर दिखाई सभी चीजे किसी छोटे बच्चों के लिए बेहद खतरनाक थी तो अब तो जायज ही बात है की किसी भी माता पिता को गुस्सा आएगा.
हैकर्स का दावा- कार्टून नेटवर्क की सभी वेबसाइट्स का एक्सेस है

Third party image reference
वैसे आपको यह भी बतादें की इन हैकर्स ने यह भी दावा किया है की उनके पास कार्टून नेटवर्क की सब वेबसाइट्स का एक्सेस है, लेकिन इसके बाद भी उम्मीद की जा रही थी कि कार्टून नेटवर्क की ओर से कोई बयान आएगा या किसी तरह की सफाई की जाएगी. वैसे तो इस बारे में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. अब हाल ही में वेबसाइट का नया वर्जन अपलोड किया गया है.
वैसे आपको बतादें की ऐसी घिनौनी घटना को अंजाम देने के बाद हैकर्स ने बाद ट्वीट के जरिए दावा किया था कि उनके पास कार्टून नेटवर्क की सभी वेबसाइट्स का एक्सेस है पर साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है की उनके पास कार्टून नेटवर्क यूके और कार्टून नेटवर्क रूस के अलावा और किसी के साथ किसी भी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं की है.
इन देशों में पूरे 3 दिन हैक रही थी वेबसाइट
अब आपको यह भी बतादें की इन देशो में पुरे 3 दिनों तक वेबसाइट हैक रही. हैकर्स का यह दावा है की उन्होंने कुल 16 देशों में कार्टून नेटवर्क की वेबसाइट को हैक किया है जिसमे मैक्सिको, अफ्रीका, अरब, ब्राजील, चेक रिपब्लिक, पोलैंड, रोमानिया, रूस, डेनमार्क, नीदरलैंड्स, नॉरवे, जर्मनी, हंगरी, इटली, और तुर्की आदि शामिल है. अब आपको यह भी बतादे की यह घटना का खुलासा 25 अप्रैल को हुआ था जिसके कार्टून नेटवर्क की सभी साईट को बंद करके उसक नया वर्जन फिर से अपलोड किया गया.
वैसे आपका क्या ख्याल है इसके बारे में हमें कमेंट करके जरुर बताएं.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो करना बिलकुल ना भूलें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...