आई लव यू से भी ज्यादा असरदार है यह 3 शब्द, लड़कियां फीदा हो जाती है

आप हररोज अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड को आई लव यू तो जरुर कहते होंगे पर क्या आप जानते है की आई लव यू कहने से उतना ज्यादा फर्क नहीं पड़ता जितना आज हम आपको जो शब्द बताने वाले है उससे पड़ता है.

Third party image reference
वैसे आई लव यू शब्द को प्यार का प्रतिक माना जाता है पर यह शब्द तो आप किसी को भी बोल सकते हो, आज हम आपको आई लव यू से भी ज्यादा पावरफुल शब्द के बारे में बताने वाले है जिसको शायद आपने पहले कभी भी अपनी बीवी या गर्लफ्रेंड को नहीं बोला होगा, तो चलिए जानते है की क्या है वो शब्द.
कोई बात नहीं मैं कर दूंगा

Third party image reference
कुछ काम ऐसे भी होते है जो हर लड़की नहीं कर सकती पर ऐसे कामों में आपको उनका सहारा बनना पड़ेगा और अपने पार्टनर का वो कठिन काम आप आराम से कर सकते है तो बस आपको एक ही शब्द बोलना है की कोई बात नहीं तुम रहने दो में कर दूंगा.
तुम किसी बात की चिंता मत करो

Third party image reference
यह शब्द हर लड़कियों और महिलाओं को पसंद है, यदि आप अपने पार्टनर को बेहद ही ज्यादा चाहते है और आप उनके लिए कुछ भी कर सकते है तो यह शब्द आपके काम का साबित होगा. बस आपको सिर्फ इतना ही बोलना है की तुम किसी भी बात की चिंता मत करो, में सब कुछ कर दूंगा.
मैं हूं ना

Third party image reference
यह एक ऐसा शब्द है जो प्यार का एहसास करवाता है, इसी शब्द से पता चलता है की आप अपने पार्टनर की कितनी ज्यादा कदर करते है और उसका कितना ध्यान रखते है. यदि आपके पार्टनर को कोई प्रॉब्लम हो और तभी उस वक्त आप इस शब्द का प्रयोग करेंगे तो वो जरुर आप पर फीदा हो जाएगी.
तो अब तो आप समज ही गये होंगे की यह शब्द आई लव यू शब्द से भी ज्यादा पावरफुल है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...