एशिया के टॉप 4 सबसे ख़तरनाक शहर, कही आपका शहर भी तो नहीं है इसमें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Sunday, 20 October 2019

एशिया के टॉप 4 सबसे ख़तरनाक शहर, कही आपका शहर भी तो नहीं है इसमें

जैसे की हम सब जानते है की एशिया को पूरी दुनिया का सबसे सुरक्षित महाद्वीप माना जाता है, ऐसे में दुनिया के सबसे ख़तरनाक शहरों की लिस्ट में ज्यादातर एशिया के शहर शामिल नहीं होते पर फोर्ब्स मैगजीन की माने तो यहाँ पर भी कुछ ऐसे शहर है जहा पर रहना खतरे से खाली नहीं है.
आज हम आपको एशिया के 5 सबसे खतरनाक शहरों के बारे में बताने वाले है जहा पर जाने से पहले आप एकबार जरुर सोचले क्यूंकि यहाँ पर जाना खतरे से खाली नहीं है.
एशिया के 4 सबसे ख़तरनाक शहर
मेट्रो मनीला (फिलीपींस)

Third party image reference
बतादे की फिलीपींस का यह शहर जिसकी कुल आबादी 12.8 मिलियन के आसपास है जहा पर जाने वाले ट्रेवलर्स ने इस शहर को अनसेफ बताया है क्यूंकि यहाँ पर आये दिन टूरिस्ट्स के साथ लूट-पाट की घटना सामने आती है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादे की इस शहर में शराब पीकर हुड़दंग करते हुए लोगों को देखना एक आम बात है.
उलान बटोर (मंगोलिया)

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बतादे की यहाँ पर रहते लोगो को जोर से बात भी पसंद नहीं है, यहाँ पर क्राइम रेट काफी ज्यादा है और ऐसा माना जाता है की नेशनलिस्ट मूवमेंट की वजह से बाहरी लोगों को तंग किया जाता है क्यूंकि कोई भी लोग बाहर से आकर लोग यहां के निवासियों को परेशान ना कर सकें.
गुरुग्राम (भारत)

Third party image reference
भारत का यह शहर देश की राजधानी दिल्ली के पास आया हुआ है और यह शहर लड़कियों के लिए काफी ज्यादा असुरक्षित माना जाता है, यहाँ पर आपको कई सारे आलिशान मॉल्स और महंगे रेस्तरां देखने को मिल जायेंगे पर यह शहद महिलाओं के साथ होने वाले ब्रुटल रेप के लिए बदनाम है.
कुआलालंपुर (मलेशिया)

Third party image reference
यह मलेशिया की राजधानी है क्यूंकि यहाँ पर आने से पहले आपको जरुर सतर्क हो जाना चाहिए, यहाँ पर छेड़खानी, चोरी और रेप होना आम बात है पर मलेशियन पुलिस इस बात पर यकीन नहीं करती क्यूंकि उसका कहना है की चोरी और छेड़खानी जैसे कुछ केस ही सामने आते है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा