इंसान का अच्छा वक्त आने से पहले भगवान देते है यह 4 संकेत - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Sunday, 20 October 2019

इंसान का अच्छा वक्त आने से पहले भगवान देते है यह 4 संकेत

एक कहावत तो आपने सुनी ही होंगी की भगवान के घर देर है अंधेर नहीं, ऐसा आज हम कह रहे है पर आपको यह बात जानकार हैरानी होंगी की ऐसा पुराणों में भी कहा गया है. जब भी किसी व्यक्ति के अच्छे दिन आते है तो भगवान स्वयं उनको अच्छे संकेत देने लगते है.

Third party image reference
आज हम आपको उन्ही संकेतों के बारे में बताने वाले है जिसको जानकर आप भी आसानी से समज सकते हों की अब आपके भी अच्छे दिन आने वाले है.
अच्छे दिन शुरू होने से पहले मिलतें हैं यह संकेत

Third party image reference
यदि आपके घर में कोई बिल्ली अपने बच्चे को जन्म देती है तो ऐसा आपके लिए बेहद ही शुभ माना जाता है क्यूंकि पुराणों में यह कहा गया है की जब घर में कोई बिल्ली अपने बच्चे को जन्म देती है तो घर में सुख,शांति और धन की बढ़ोतरी होने वाली होती है.

Third party image reference
जब आप सुबह सोकर उठते है तो आपको अचानक कोई साधू- संत देखने को मिल जाए तो उसके तुरंत बाद आपको अपना चेहरा आईने में देख लेना चाइये, जब आपको लगे की आईने में आपका चेहरा प्रसन्न दिखाई देता है तो आपको बेहद ही जल्द कोई शुभ फल मिलने वाला होता है.

Third party image reference
जब भी आपको ऐसा लगे की आपकी आय आपके घरेलु खर्चो से बढ़ जाती है यानि की आपका आपकी आय से कम खर्चा होने लगता है तो आपके अच्छे दिन आने वाले हो सकते है. इस बात का साफ़-साफ़ मतलब है आपके धन में बेहद ही जल्द वृद्धि होने वाली है.
हमारे शास्त्रों में ऐसा कहा गया है की यदि कोई व्यक्ति की बाई आँख फड़कती है तो उसको बहुत ही जल्द धन की प्राप्ति होने वाली होती है.
तो अब तो आप समज ही गये होंगे की ऐसे संकेतो के मिलने पर आपके अच्छे दिन आने शुरू हो जाते है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा