बॉलीवुड पर राज करने वाले दाऊद का किरदार निभाने की हिम्मत कर चुके है ये 5 बॉलीवुड स्टार

जैसे की हम सब जानते है की बॉलीवुड स्टार्स और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बीच कनेक्शन अक्सर सुर्खियों में आते रहते है, तो दूसरी तरफ बॉलीवुड में दाऊद इब्राहिम पर कई फिल्में भी बन चुकी है.

Third party image reference
बॉलीवुड की दुनिया में दाऊद का सिक्का चलता है यह बात तो सबको पता है कई सारे बड़े-बड़े अभिनेताओं सहित डायरेक्टर और एक्ट्रेस के कनेक्शन भी दाऊद के साथ सामने आ चुके हैं ऐसे में उनके खिलाफ जा कर उसके उपर फिल्म बनाना भी बेहद ही हिम्मत की बाद है, तो आज हम आपको ऐसे 5 अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे है जो यह हिम्मत कर चुके है.
अजय देवगन

Third party image reference
कंपनी फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी और इसमें भी अजय देवगन ने दाऊद का किरदार निभाया था, वैसे इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा द्वारा के द्वारा निर्देशित किया गया था और यह फिल्म दाऊद के जीवन पर बनी एक बेहतरीन फिल्म है.
विजय मौर्या

Third party image reference
जैसे की हम सब जानते है की अनुराग कश्यतप ने ब्लैक फ्राइडे फिल्म को डायरेक्ट किया था और या फिल्म 1993 में मुंबई में हुए बम धमाकों पर आधारित थी. शायद आपने यह फिल्म ना देखि हो तो बतादें की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के रियल गेटअप को दिखाया गया था और अभिनेता विजय मौर्या ने इस फिल्म में दाऊद का किरदार निभाया था.
सोनू सूद

Third party image reference
शूटआउट एट वडाला साल 2013 में बन चुकी है और यह फिल्म भी दाऊद पर ही बनी है और इस फिल्म में सोनू सूद ने भी दाऊद का किरदार निभाया था और दाऊद के बड़े भाई शब्बी का किरदार मनोज बाजपेयी ने निभाया था.
अक्षय कुमार

Third party image reference
वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई अगेन फिल्म भी दाऊद पर बनी फिल्मो में से एक है. यह फिल्म साल 2013 में आई थी और इसमें अक्षय कुमार ने दाऊद का किरदार निभाया था, वैसे आपको बतादे की इस फिल्म को लोगो ने काफी ज्यादा पसंद किया गया था.
विवेक ओबेराय

Third party image reference
शूटआउट एट लोखंडवाला फिल्म में दाऊद के छोटे-छोटे सीन ही दिखाए गए है यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी. वैसे यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रभाव नहीं दिखा पायी थी.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...