यह 7 सितारे जिनकी हत्या कर दी गयी

कुछ लोग ऐसे होते है जो किसी की भी नहीं सुनते, ऐसे में आज हम आपके साथ वो बातें शेयर करने वाले है जिसके बारे में आपने शायद नहीं जाना होगा या फिर यु कहे की आप इन सभी बातों से आज तक अनजान थे क्यूंकि आज हम आपको यहाँ पर ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले है जिनकी हत्या करदी गयी थी.
मिनाक्षी थापर

Third party image reference
मिनाक्षी थापर जिन्होंने फिल्म ‘404’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी, वैसे तो यह एक नेपाली एक्ट्रेस थी पर यह बॉलीवुड में भी आ गयी थी. मीनाक्षी का सबसे पहले तो किडनेप हुआ और बाद में अप्रैल 2012 में उनकी हत्या कर दी गई.
कंदील बलोच

Third party image reference
कंदील बलोच जो की पकिस्तान की एक फेमस मॉडल थी, जिनकी हत्या 16 जुलाई 2016 को कर दी गई और आपको यह बात जानकार हैरानी होगी की उनकी हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उनके भाई ने ही कर दी थी.
सैयद मोदी

Third party image reference
बैडमिंटन चैम्पियन रह चुके और वो भी करीब आठ बार, यह बैडमिंटन ख़िलाड़ी के जाने माने खिलाडी थे और उनकी हत्या 28 जुलाई, 1988 को लखनऊ में कर दी गयी. इस केस में किसी भगवती सिंह नामक व्यक्ति को दोषी माना गया.
कामरान रिज़वी

Third party image reference
कामरान रिज़वी जिन्होंने अंधेरगर्दी’ और ‘दिनदहाड़े’ जैसी फिल्मो में काम किया था, साल 1990 में प्रॉपर्टी के झगड़ों के कारण उनके ही कजिन ने उनकी हत्या कर दी थी.
अमजद साबरी

Third party image reference
पाकिस्तानी कव्वाल अमजद साबरी जिनको लोग साबरी ब्रदर्स के नाम से जानते थे, उसकी हत्या 22 जून, 2016 को कुछ लोगों ने कराची के लियाकताबाद इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी थी.
आंद्रेस एस्कोबार

Third party image reference
आन्द्रेस एस्कोबार जो की एक फुटबॉल प्लेयर थे, उनकी हत्या 2 जुलाई, 1994 कोलंबिया के ड्रग माफिया के द्वारा कर दी गयी और इसके बारे में ऐसा कहा जाता है की यह 1994 में हुए ‘वर्ल्डकप फुटबॉल मैच’ में कोलंबिया का बदला था.

  1. क्या होगा, अगर दुनिया में सिर्फ़ शाकाहारी लोग ही होते
  2. गर्भनिरोधक गोली लेने वाली किशोरियों में डिप्रेशन का अधिक ख़तरा, जानिए कैसे
  3. गर्भावस्था के दौरान यह एक गलती की वजह से हो सकता है किन्नर पैदा, जानिए
  4. चाणक्य के जीवन से जुडी कुछ बातें , और जानिये चाणक्य की मौत का कारण - New!
  5. जाने खीरा महिलाओं के कौनसे काम में आता है
जेसिका लाल

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बतादे की इस मर्डर ने सबसे ज्यादा सुर्खियाँ बटोरी थी क्यूंकि जेसिका लाल’ की 29 अप्रैल, 1999 को “मनु शर्मा” ने गोली मार कर हत्या कर दी थी, वैसे जिसिका एक मॉडल थी और उनकी मौत का कारण बताया गया की किसी पार्टी में जेसिका ने मनु शर्मा को शराब देने से मना कर दिया था.
तो यह थे कुछ सितारें जिनकी हत्या कर दी गयी थी.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...