Big Boss 13 का दरवाजा तोड़ सकते है CID के दया, जल्दी जाने

SupportMeYaar.Com : में आप सभी का स्वागत है, यहाँ पर आपको मिलती है ऐसी जानकारी जिसके बारे में आपको जानना बेहद जरुरी है, तो चलिए जानते है आज के सबसे सर्चित और पसंदीदा शो बिग बॉस 13 के बारे में.

Third party image reference
वैसे तो पिछले काफी दिनों से बिग बॉस 13 को लेकर खबरें आना शुरू हो गई हैं और इन सभी में कई सारे बड़े-बड़े सेलेब्स के नाम आना भी चालू हो गया है, वैसे आपको बतादें की इस सीजन के लिए अंकिता लोखंडे, करण पटेल, देवोलीना भट्टाचार्जी जैसे कई सारे सितारों के नाम सामने आ चुके है.

Third party image reference
इन सभी में से दो नए नाम सामने आ रहे है, उसके सीआईडी फेम दया यानि की (दयानंद शेट्टी) और 'न आना इस देश लाडो' की अम्माजी (मेघना मलिक) का नाम भी सामने आ रहा है, साथ ही करण वोहरा का नाम भी इस सुर्ख़ियों में टॉप पर रहा है.

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की चैनल 'सोनी टीवी' के फेमस शो CID में सीनियर इंस्पेक्टर दया का किरदार निभाने वाले सबके पसंदीदा एक्टर सीनियर इंस्पेक्टर दया के किरदार से दयानंद शेट्टी को फेम मिला इसीलिए दया शो का हिस्सा बनते हैं तो फैंस को उनका एक अलग अंदाज देखने को मिल सकता है.

Third party image reference
अब बात करे तो 'न आना इस देश लाडो' में अम्माजी के किरदार में जान डालने वालीं मेघना मलिक की भी इस शो में एंट्री हो सकती है, इसीलिए यदि अम्माजी की एंट्री इस शो में हुई तो उनके सभी फेंस को को उनका नया अंदाज देखने को मिल सकता है.
कुछ जानकारी के मुताबिक बिग बॉस का 13वां सीजन भी पिछले साल की तरह ही जल्दी शुरू होने वाला है और आपको यह भी बतादें की बिग बॉस 29 सितंबर से ऑनएयर हो सकता है और 12 जनवरी 2020 को शो का फिनाले हो सकता है.
एक और सबसे बड़ी बात आपको बतादें की बिग बॉस का 13वां सीजन इस बार लोनावला नहीं बल्कि मुंबई की फिल्म सिटी में ही शूट होगा क्यूंकि संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह का शूट भी मुंबई में ही होगा और ऐसी परिस्थिति में सलमान बार बार अलग जगह के लिए ट्रेवल नहीं कर पाएंगे.
तो आपको क्या लगता है इस बारे में हमें कमेंट करके जरुर बताएं.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...