नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलने पर हमला हुआ : केजरीवाल

जैसे की हम सब जानते है की आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने उपर हुए हमले पर चुप्पी तोड़ दी है और इसके बारे में उनका कहना है की आज से लेकर पिछले पांच साल में उनके उपर यह नौंवा हमला है और यह सभी हमले में से उन पर मुख्यमंत्री बनने के बाद यह पांचवा हमला है.

v
Third party image reference
उनका यह भी कहना है की उनके उपर आभी तक के कुल 33 मामले दर्ज हैं और इस बारे में उनको ऐसा लगता है की भारत के इतिहास में इस तरह के हमले शायद ही कोई मुख्यमंत्री पर हुए हो. साथ ही उनका यह भी कहना है की वो भारत देश के दिल्ली के मुख्यमंत्री है और उनकी सुरक्षा की सभी तरह की जिम्मेदारी विपक्षीय पार्टी के हाथ में है और वह हाल में भारतीय जनता पार्टी है.
पीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए

Third party image reference
इस बारे में कड़ी निंदा करते हुए उन्होंने कहा है की इस हमलावर को इसलिए भेजा गया की मुझे कोई मेसेज देने की कोशिश की जा रही है की अब से मोदी के खिलाफ जो भी कोई बोलेगा उनका यही हाल होंगा. आज के जमाने मे यह तानाशाही कि अब उनके खिलफ़ जो भि कोइ बोलेग तो उसक यहि हाल किया जायेगा.
इस बारे मे केजरिवाल का यह भी कहना है की मुख्यमंत्री पर यदि हमला होता है तो केंद्र सरकार कहती है कि हमे कोई शिकायत नहीं मिली है और इस बारे में हम आगे किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं कर सकते हैं और अब प्रधानमंत्री मोदी को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.
आरोपी गिरफ्तार हो गया

ani
अब आपकी जानकारी के लिए बतादें की अरविंद केजरीवाल पर जिस व्यक्ति ने हमला किया था वह गिरफ्तार कर लिया गया है और इस बारे में आगे बताये तो जब अरविंद केजरीवाल चुनावी रोड शो कर रहे थे तब एक शख्स ने आकर थप्पड़ मारा और वो अब जब केजरीवाल मोतीनगर में आम आदमी प्रत्याशी के पक्ष में रोडशो कर रहे थे.
आरोपी की जमकर हुई पिटाई
आपकी जानकारी के लिए बतादें की केजरीवाल को जिस व्यक्ति ने थप्पड़ मारा था उसको पुलिस ने हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भी आरोपी को पकड़ने के बाद उसकी पिटाई की और फिर बाद में पुलिस ने उसे हिरासत मे ले लिया, इस थप्पड़ मरने वाले शख्स का नाम सुरेश बताया गया है और इसके बारे में और किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है.
अब आप हमें कमेंट करके जरुर बताये की आपको इसके बारे में क्या लगया है.
रोजाना ऐसी ही ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...