हॉस्टल के अंदर लड़कियां क्या-क्या करती है, जाने उनकी लाइफस्टाइल के बारे में - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 6 November 2019

हॉस्टल के अंदर लड़कियां क्या-क्या करती है, जाने उनकी लाइफस्टाइल के बारे में

अक्सर लडको की ऐसे दिलचस्पी होती है ये जानने के लिए की लड़कियां गर्ल्स हॉस्टल में कैसे रहती है, उनकी जीवन शैली कैसी होती है, वो क्या-क्यार करती है? इन सभी सवालों के जवाब आज हम आपको यहाँ पर बताने वाले है जिससे आप अपने सभी सवालों के जवाब आसानी से पा सकते है. तो चलिए जानते है की गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों की जीवन शैली कैसी होती है.

Third party image reference
कुछ लड़कियां नशे में डूब कर पागलों की तरह नाचती है तो कुछ लड़कियां चिल्लाती है और कुछ लड़कियां इमोशनल भी हो जाती है, वो अक्सर अपने प्रेमी को कॉल करके अपने सभी तरह के दुखड़े सुनाती है.

Third party image reference
हॉस्टल में ही लड़कियां बेहद ज्यादा मेकअप लगाकर अपनी तस्वीरे खींचती है, वो अक्सर किसी एक दोस्त के कमरे में इकट्ठा होकर देर रात तक गप्पे मारती रहती है और यहाँ पर को एक दुसरे के क्रश, फ्लर्ट, लवलाइफ और इंटिमेट पलों के बारे में बातें शेयर करती है.

Third party image reference
ज्यादातर लड़किया अपने कॉलेज का कोई प्रोजेक्ट पूरा करने में लगी रहती है तो कोई लड़कियां हॉस्टल के कोरिडोर से लेकर अपने कमरे तक आराम से शॉर्ट्स और तौलिये में घूमती रहती है. कुछ लड़कियां अपनी एक फेवरिट दोस्त बना लेती है जिससे वो चंपी और मसाज करवाती है वो अक्सर 2 से 3 दिन में तेल से मालिश जरुर करवाती है.

Third party image reference
हॉस्टल में अक्सर लड़कियां देर रात तक जागती है और अपने लैपटॉप पर फिल्मे देखती है फिर चाहे सुबह में कितनी भी जरुरी क्लास क्यों ना अटेंड करनी हो उसको तो फिल्म देखना मतलब की देखना. वो अपने घर से बनाये हुए नाश्ते को अपनी सभी सहेलियों के साथ बांटती है. वो अपने ग्रुप की किसी भी लड़की का जन्म दिन आ रहा हो तो उसके लिए बर्थडे प्लान भी करती है.
तो अब तो आप समज ही गये होंगे की हॉस्टल में लड़कियों को जीवन शैली कैसी होती है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा