सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी घूमते है प्राइवेट प्लेन में, जीते है आलिशान जिंदगी - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 9 November 2019

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी घूमते है प्राइवेट प्लेन में, जीते है आलिशान जिंदगी

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा हाल ही में अपने एक विडियो को लेकर सर्चा का विषय बने हुए हैं, ऐसे में आपको पता ना हो तो बतादें, शेरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये विडियो शेयर किया है. इस विडियो में शेरा एक शख्स को कसरत करा रहे है और इस विडियो को करीब 2 लाख बार देखा गया है.

beingshera
इस विडियो में क्या खास है वो आपको बतादें तो इस में शेरा ने अपने मालिक सलमान खान की तरह एक्टिंग करने की कोशिश की है. वैसे आपको बतादें की इस कोशिश में वो काफी सलफ भी रहे है. वैसे आपको बतादें की शेरा के इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम@beingshera है.

beingshera
शेरा सलमान की तरह ही फीट रहने की कोशिश करते रहते है क्यूंकि वो अपने मालिक सलमान खान की सभी चीजो को फोलो करते है. इन्होने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जिम करते हुए कई सारी तस्वीरें भी शेयर की है.
वैसे आपको बतादें की शेरा अपने मालिक की तरह ही एक रॉयल लाइफ जीते है और वो मौजूदा जिंदगी में भी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है, इन सभी बातो का सबूत आपको इनकी तस्वीरों को देखकर पता चल जायेगा.

beingshera
वैसे आपको यह भी बतादें की वो अपने मालिक के साथ भी कई सारी तस्वीरें शेयर करते है. पिछले साल भी शेरा ने अपने बर्थडे पर केक काटते हुए विडियो को शेयर किया था. शेरा की कई सारी ऐसी तस्वीरें भी है जिसमे वो अपने चॉपर और पर्सनल प्लेन में सफर करते दिख रहे. शायद आपको पता ना हो तो बतादें की शेरा को बेस्ट सेलेब्रिटी बॉडीगार्ड 2019 के अवॉर्ड से भी नवाजा गया था.

beingshera
एक अहम बात आपको बतादें की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शेरा की सैलरी 15 लाख प्रति माह है और आपको बतादें की सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड शेरा की जिंदगी से ही प्रेरित थीम शेरा का एक बेटा भी है जिसका नाम टाइगर है, टाइगर को सलमान खान अपना भतीजा मानते हैं, साथ ही कुछ ख़बरों के मुताबिक आपको बतादें की जल्द ही सलमान खान टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी करेंगे.
News source : amarujala.com
आपको क्या लगता है इसके बारे में, हमें कमेंट करके जरुर बताये.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा