एवेंजर्स एंडगेम ने की भारत में रिकॉर्ड तोड़ कमाई, पहले ही दिन कमाए इतने करोड़

आज हम बात करने वाले है मार्वेल स्टूडियोज की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के बारे में जो भारत में रिलीज के पहले ही दिन नया रिकॉर्ड बना दिया है, आपको बतादें की यह फिल्म हमारे देश में पहले ही दिन में कारोबार के लिहाज से अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है, जी हा आप एकदम सही पढ़ रहे है, इस आंकड़े से भारतीय फिल्म जगत में में रिलीज करने वाली कंपनी डिज्नी इंडिया के अधिकारी भी हतप्रभ हैं.

Third party image reference
आपको बतादें की इस फिल्म ने पहले ही दिन में 50 करोड़ रुपए कमाने का अनुमान लगाया जा रहा था, साथ ही आपको यह भी बतादें की यह आंकड़ा शुक्रवार को ही पार करव गया है. सिर्फ 2,845 स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बाद भी फिल्म एवेंजर्स एंडगेम ने अपने शोज के यह महारत हासिल की है.

Third party image reference
बतादें की इस फिल्म ने तमाम सिनेमाघरों में शुक्रवार को फिल्म के पहले शो सुबह चार बजे से शुरू हुए जो रात दो से तीन बजे तक चलते रहे थे और चौबीस घंटे के शोज का भी एवेंजर्स एंडगेम ने भारत में रिकॉर्ड बनाया है, इस बारे में डिज्नी इंडिया से मिले आकंड़ों के मुताबिक फिल्म एवेंजर्स एंडगेम ने शुक्रवार को रिलीज के पहले दिन कुल 63 करोड़ 21 लाख रुपये का कलेक्शन भारत में ही कर लिया है.

Third party image reference
वैसे थिएटर्स का खर्च निकालने के बाद फिल्म ने पहले दिन की कमाई 53 करोड़ 10 लाख रुपये की नेट कमाई है साथ ही यह फिल्म को पूरी दुनिया में बेहद ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, आपको बतादें की साल में फिल्म आयरनमैन से शुरू हुई एवेंजर्स की ये कहानी सीरीज की 22वीं फिल्म एवेंजर्स एंडगेम में अपने मुकाम पर पहुंची है जो वाकई में बहुत बड़ी बात है.

Third party image reference
आपको बतादें की एवेंजर्स एंडगेम इस सीरीज की पहली फिल्म है जिसमें अब तक पर्दे पर दिखे सारे एवेंजर्स एक साथ पर्दे पर नज़र आए है. बतादें की सीरीज की पिछली फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर में खलनायक थानोस ने दुनिया की आधी आबादी के साथ-साथ तमाम एवेंजर्स को भी धूल में बदल दिया था पर एवेंजर्स एंडगेम में एंटमैन की एंट्री सबकुछ बदल देती है, अब आगे मूवी देखो भाई में ही सब कुछ बता दूंगा तो मूवी का क्या मतलब रहेगा.
तो आपने भी यह फिल्म देखि है तो कैसी लगे हमें कमेंट करके जरुर बताएं.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...