आधी रात को खुल जाती है आपकी नींद तो आसमानी ताकतों से है इसका संबंध - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 6 November 2019

आधी रात को खुल जाती है आपकी नींद तो आसमानी ताकतों से है इसका संबंध

क्या आपको भी चैन की नींद नहीं आती और आपको एक नि‌श्चित समय पर नींद खुल जाती है तो आप इन बातों को हल्के में कभी ना ले क्यूंकि रात के समय में एक विशेष समय ने नींद का खुल जाना कोई आम बात नहीं होती, वैसे इसका अर्थ होता है की कोई हमसे कुछ कहना चाहता है.

Third party image reference
वैसे आपकी जानकारी के लिए बतादे की चीनी विद्या के मुताबिक सोने का समय और नींद खुलने का समय दोनो ही आसमानी ताकतों से संबंध रखते है तो आज हम आपको इन्ही विशेष समय के राज के बारे में यहाँ पर बताने वाले है, तो चलिये जानते है इसका क्या अर्थ होता है.
9 से 10 के बीच नींद खुलना

Third party image reference
यदि आपको जल्दी से सोने की आदत है या फिर आप कोई गाँव में रहते है जहा पर आप जल्दी सो जाते है, ऐसे में आपको रात के 9 या 10 बजे की बिच में आपको नींद खुल जाती है तो इसका मतलब की आप मानसिक रूप से परेशां है और ऐसी कोई परेशानी है जिससे आपको छुटकारा पाना है, यदि इस वक्त में आपके साथ भी ऐसा होता है तो आपको ध्यान और योग करना चाहिए इससे आपको कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी.
11 से 1 बजे के बीच नींद खुलना

Third party image reference
यदि आपको नींद रात के 11 बजे से 1 बजे के बिच में खुल जाती है तो इसका मतलब की आप के अंदर भावनात्मक द्वंद चल रहा है और कुछ आसमानी ताकतें जो आपका भला चाहती है और वो आपको कोई विशेष मंत्र जाप करने के लिए कहती है.
1 से 3 बजे के बीच नींद खुलना

Third party image reference
यदि आपकी नींद भी रात के 1 बजे से 3 बजे के बिच में खुल जाती है तो आपने अपने अंदर कूट-कूट कर गुस्सा भरके रखा है और इसी की वजह से आपको स्वास्थ्य संबंधित परेशानियां हो सकती है और इसी से बाहर निकालने के लिए आसमानी शक्तियां आपको नींद से उठा देती है ताकि आपको कोई प्रॉब्लम ना हो, इससे बचने के लिए आपको एक ठंडे पानी का ग्लास पीकर सो जाना चाहिए.
सुबह 5 से 7 बजे के बीच नींद खुलना

Third party image reference
यदि कोई इंसान सुबह के समय देरी से उठता है और उसकी नींद 5 से 7 बजे के बिच में खुल जाती है तो इसका मतलब होता है की आप भावनाओं के दबाव में आ रहे हो.
तो अब तो आप समज ही गये होंगे की आधी रात को नींद खुलने का क्या मतलब होता है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा