Jio यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, पुरे 5 साल तक फ्री में मिलेगा क्रिकेट का भरपूर आनंद

क्या आप जानते है की रिलायंस जियो ने भारत में होने वाले क्रिकेट मैचों की स्ट्रीमिंग के लिए स्टार इंडिया के साथ 5 साल का करार किया है जिसमे रिलायंस जियो ने एक बयान में कहा है कि यहाँ पर इस करार के तहत देश में जियो टीवी और हॉट स्टार के द्वारा प्रसारण किए गए भारत के सभी क्रिकेट मैच देख पाएंगे.

Third party image reference
इस बयान में यह भी कहा गया है की अंतर्राष्ट्रीय मैचों के साथ-साथ इस साझेदारी में बीसीसीआई के घरेलू प्रतियोगिताएं भी दिखाई जाएगी. इसके बारे में आगे आकाश अंबानी का कहना है की 'हर भारतीय तक बेहतरीन मुकाबलों का ऐक्सेस होने के साथ-साथ क्वालिटी और कंटेंट को भी कन्ज्यूम करने के लिए किफायती बैंडविड्थ भी होना चाहिए.

Third party image reference
साथ ही आपको यह भी बतादें की जियोफोन में WhatsApp के बाद अब हाल ही में YouTube का सपोर्ट भी दे दिया गया है जिसको यूजर्स जियोस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. इसकी मदद से आप यूट्यूब वीडियोज का मजा ले सकते हों.

Third party image reference
वैसे आपको बतादे की आपको यूट्यूब ऐप को ऐक्सेस करने के लिए अपने फ़ोन के सॉफ्टवेर को अपडेट करना पड़ेगा जिसके लिए आपको अपने जियोफोन में Settings > Device > Software update में जाकर लेटेस्ट सॉफ्टवेयर पर क्लिक करके उसको अपडेट कर देना है.
तो ऐसे आप पुरे 5 साल तक सभी जियो यूजर्स फ्री में क्रिकेट का मजा ले सकते है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...