वर्ल्ड कप के लिए इंडियन टीम इंग्लैंड के लिए रवाना, यह खिलाडी दिखे PUBG खेलते हुए

जैसे की हम जानते है की ICC के क्रिकेट वर्ल्ड कप के 12वें सीजन के अब बस कुछ ही दिन बाकी है और सभी देशो ने अपनी-अपनी टाइम भी घोषित करली है और सभी टीमे एक के बाद एक इंग्लैंड पहुच रही है.
ऐसे में विराट कोहली की टीम यानि की हमारी भारतीय टीम भी इंग्लैंड के लिए रवाना हो गयी है. इन सभी के बिच फ्लाइट में बैठने से पहले कुछ खिलाडी बेहद ही गंभीर दिखे तो कुछ खिलाडी बेफिक्र अंदाज में नजर आये.

Third party image reference
इस तस्वीर में आप साफ़-साफ़ देख सकते है की, हार्दिक, धोनी, जडेजा, चहल सभी एक साथ बैठे हुए है, इसमें आप देख सकते है की हमारे धोनी अपने आईपैड में काफी व्यस्त नजर आ रहे है और दूसरी तरफ चहल PUBG खेलते दिख रहे है.

Third party image reference
अब आगे देखे तो जडेजा भी अपने फ़ोन में काफी व्यस्त नज़र आ आ रहे है और किनारे पर बैठे हार्दिक और विराट एकदम शांत बैठे हुए नजर आ रहे है.
वैसे आपको पता ना हो टी बतादें की इससे पहले भी विराट ने एक प्रेस कांफ्रेंस में वर्ल्ड कप को लेकर अपने इरादे जाहिर किये हुए है.

ani
आपकी जानकारी के लिए बतादें की टीम इंडिया अपने दम पर खेलने के लिए तैयार है और सभी खिलाडियों को किसी भी तरह का कोई प्रेशर नहीं लेने को भी कहा गया है साथ ही कोई भी मैच एकदम बेफिर्क होकर ही खेलने को कहा गया है.
इसीलिए एयरपोर्ट पर भी सभी खिलाड़ी एकदम बेफिक्र अंदाज में नजर आये है.
आपको क्या लगता है की टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड कप लेके आएगी, हमें कमेंट करके जरुर बताये.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...