योगी आदित्यनाथ के यह फ़ैसले बिलकुल सही है, हर UP वासी जरुर जाने - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 17 October 2019

योगी आदित्यनाथ के यह फ़ैसले बिलकुल सही है, हर UP वासी जरुर जाने

आज हम आपको यहाँ पर UP के CM योगी आदित्यनाथ के बारे में बताने वाले है जिसने पूरी UP को बदल कर रख दिया. तो चलिए आगे जानते है क्या थे वो फैसले जिसकी मदद से आदित्यनाथ ने पुरे UP की काया पलत दी.
अवैध बूचड़खाने बंद

Third party image reference
वैसे तो सरकार में आने से पहले ही भाजपा ने अपने मैनिफ़ेस्टो में ये तो साफ़ कर दिया था कि वो आते ही अवैध बूचड़खाने बंद करवा देगी, पर यह इतना जल्दी होगा इसके बारे में किसी को पता नहीं था. इस पर जल्द ही फ़ैसला लेते हुए राज्य सरकार ने अवैध रूप से चल रहे दो स्लॉटरहाउस पर ताले लगवा दिये जो की स्लॉटरहाउस इलाहाबाद में था. वैसे आपको बतादें की लखनऊ और बनारस की कई मीट शॉप्स पर ताले लग चुके हैं. ये सभी बिना लाइसेंस के चल रहे थे.
लाल बत्ती पर लगाम

Third party image reference
जैसे की हम जानते है की कोई सांसद जब भी CM की गद्दी पर बैठता है, ऐसा कम ही होता है कि वो ब्यूरोक्रेसी से पूरी तरह तौबा करे पर CM योगी को तो बत्ती से ज़्यादा सरकार चलाने से प्यार है इसीलिए उन्होंने बाक़ी मंत्रियों को भी लाल बत्तियों का इस्तेमाल करने से मना कर दिया.
महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी-रोमियो स्क्वाड

Third party image reference
हम सब जानते है की UP के किसी भी शहर का सबसे बड़ा मुद्दा रहा है महिला सुरक्षा और इस पर भी योगी जी ने रोक लगा दी है, पर सबसे बड़ी दुःख की बात तो यह है की लोग कपल्स या दोस्तों को भी इस कैटेगरी में रख कर परेशान कर रहे हैं.
सरकारी दफ़्तरों से पान की पीक हटाना

Third party image reference
वैसे तो भारत के ज्यादातर सरकारी दफ़्तरों की यह पहचान है और इसी पहचान को जड़ो से हटा देने का काम कर रहे है योगी आदित्यनाथ. इनका यह निर्देश है की सभी सरकारी अफ़सरों को पान के पीक और
Hate Mongering पर लगाम

Third party image reference
जैसी की हम जानते है की सोशल मीडिया पर बहुत से ऐसे धुरंधर बैठे हैं, जो धर्म और जात-पात के नाम पर लोगों को धमकाते फिरते है ऐसे लोगो के अकाउंट पर Cyber Cell को नज़र रखने का ऑर्डर दिया है.
सभी मंत्रियों से आय-संपत्ति का ख़ुलासा

Third party image reference
CM बनने के पहले दिन ही योगी ने सभी मंत्रियों को यह कह दिया था की अपनी आय का ब्यौरा 15 दिन के भीतर CM सचिवालय में जमा कर दें.
तो ऐसे काम करके CM योगी आदित्यनाथ ने अपने राज्य को सही दिशा की और ले जाने का निर्णय किया है.
रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा