एवरेज लुक्स वाले ऐसे सेलेब्स जिन्होंने दी सुपरस्टार्स को टक्कर

दोस्तों अह्मने अक्सर ऐसा देखा है कि ग्लैमर वर्ल्ड में नाम बनाने के लिए सबसे जरूरी है खूबसूरत होना, जिस किसी के पास गुड लुक्स हैं सिर्फ वो ही बॉलीवुड में अपना सिक्का उछाल सकता हैं. यदि आप भी ऐसा ही कुछ सोच रहे है तो दरअसल यह एक भ्रम है, क्यूंकि ऐसे कई सारे सेलेब्स हैं जो इस मिथ को तोड़ते हुए नजर आते हैं. तो आइये ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में जानते है जो एवरेज लुक्स होने के बाद भी एक्टिंग के दम पर अपना नाम बनाया है.
नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Third party image reference
जैसे की हम सब जानते है की आज नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग का हर कोई कायल है, ऐसे में नवाज ने कई ऐसे किरदार निभाए हैं जो सदाबहार हो गए हैं. जिसमे सबसे पहले बात करे तो गैंग्स ऑफ वासेपुर के फैजल की, फिर सेक्रेड गेम्स के गायतोंडे की, नवाज का हर किरदार एक अपनी एक अलग ही छाप छोड़ जाता है. आपको बतादें की नवाज का अपना एवरेज लुक्स के होने के बावजूद भी लंच बॉक्स, ठाकरे, मॉम, मांझी-द माउंटेन मैन, रमन राघव 2.0, बजरंगी भाईजान, सहित कई फिल्मों में नवाज अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके हैं.
विजय राज

Third party image reference
इन जनाब को लोग "कौवा बिरयानी" के नाम से जानते है क्यूंकि उनके इस किरदार को कोई नहीं भुला सकता. वैसे आपको बतादें की विजय ने न सिर्फ कॉमेडी बल्कि सीरियस किरदारों से भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है. विजय राज के शानदार फिल्मों में आन: मेन एट वर्क, मॉनसून वेडिंग, देली बेली,लाल सलाम, गली बॉय और रन जैसी फिल्में शामिल हैं.
पंकज त्रिपाठी

Third party image reference
अब बात करे पंकज त्रिपाठी की तो वो भी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, पंकज का एवरेज लुक्स होने के बावजूद भी पंकज ने कई किरदारों में जान डाली है, शायद आप जानते ही होंगे की पंकज आज कल वेब सीरीज मिर्जापुर के रिलीज होने के बाद से कालीन भैया के नाम से काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे हैं. पंकज गैंग्स ऑफ़ वासेपुर 1-2, अपहरण, मसान, बरेली की बर्फ़ी, रन जैसी फिल्मों में अपने एकदम हटके अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं.
इरफान खान

Third party image reference
अब बात करे 90 के दशक की तो तब से शो चंद्रकांता के बद्रीनाथ किरदार से शुरुआत करने वाले इरफान खान आज किसी भी किरदार में जान डाल देते हैं, उन्होंने अपने एवरेज लुक्स के बावजूद भी कई फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखाया है. वैसे आपको बतादें की इरफ़ान ने सलाम बॉम्बे, पान सिंह तोमर, पीकू, मदारी, हैदर, सहित कई दमदार फ़िल्में हमें दी हैं. बता दें कि कैंसर के इलाज के चलते लंबे वक्त से इरफान बॉलीवुड से दूर थे पर ऐसे में अब वो फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल अंग्रेजी मीडियम में नजर आने वाले है.
तो आपको इनमे से कौन सबसे ज्यादा पसंद है, हमें कमेंट करके जरुर बताये.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें.

0/Comments = 0 / Comments not= 0

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

Previous Post Next Post
loading...
loading...
loading...
loading...