अगर गर्लफ्रेंड धोखा दे तो क्या करे

आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले है की अगर गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे तो आपको क्या करना चाहिए, तो ध्यान से पढ़े इस आर्टिकल को क्यूंकि ये आर्टिकल आपकी जिंदगी में बेहद ही काम आने वाला है, तो चलिए आगे जानते है की यदि गर्लफ्रेंड आपको धोखा दे तो आपको सबसे पहले क्या करना चाहिए.

Third party image reference
बधाई हो आपकी जिंदगी बर्बाद होने से बच्चे गयी..
खुशियाँ मनाइये…
इन सभी में आपकी कोई भी गलती नहीं है, इस लिए ये कहना सही नहीं है की उसने आपको धोखा दिया..
ये फिर ये कहना चाहिए की आपने धोखा खाया. शायद आपने जानबूझ कर कुछ बातो को नजरअंदाज किया होगा. या आप अपने रिश्ते को सही तरीके से समज नहीं पाए, या फिर कहिये आप उस लड़की को सही तरीके से समज नहीं पाए. इसी लिए ये हुवा है.

Third party image reference
आप कभी भी ये मत सोचिये की उसने मुझे धोखा दिया तो अब मे क्या करूँगा.. ये सब समय की बर्बादी है. हा यह बात बिलकुल सही है क्यूंकि आपकी भावनाये रही होंगी पर अब अफ़सोस ना कीजे.. क्यों की समय… समय, समय पर अपना रंग दिखता है.

Third party image reference
समय ने आपके लिए कुछ और सोचा होगा इस लिए उसने धोखा दिया, सायद आपको उससे और बेहतर मिलना है. अभी तो वो आपकी गर्लफ्रेंड थी. अगर अपने शादी की होती तो क्या होता, ये तो अच्छी बात है उसने अपना रंग जल्दी दिखा दिया.
आपको रिस्तो को और लड़कियों को अच्छी तरह से समझने का एक और अवसर मिला है, अब आप अपनी गलती को ढूंढिए और उनसे सीखिए, जिंदगी किसी के लिए नहीं रूकती. तो आपको भी इसे स्वीकार कर के आगे बढ़ना चाहिए.
कर्म पे भरोसा रखिये, कर्म सबसे महान है.
तो दोस्तों आपको क्या लगता है, मेरे विचार के बारे में, हमें कमेंट करके जरुर बताये.
रोजाना ऐसी ही अटपटी जानकारी के लिए हमें फोलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...