सबसे पहले ऑनस्क्रीन चुंबन देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियां - SupportMeYaar.Com

Popular Posts

सबसे पहले ऑनस्क्रीन चुंबन देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियां

सबसे पहले ऑनस्क्रीन चुंबन देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियां
Share it:
SupportMeYaar: आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रीयों के बारे में बताने वाले है जिसने ऑनस्क्रीन चुंबन किया है, तो चलिए जानते है की कौन है वो अभिनेत्रियाँ जिन्होंने ऑनस्क्रीन चुंबन किया है.
दोस्तों चुंबन का नाम आते ही बॉलीवुड के वो तमाम लिपलॉक जहन में घूम जाते हैं जिन्होंने चर्चा बटोरी थी, तो आइए जानते हैं बॉलीवुड में अब तक के सबसे बोल्ड चुंबन के बारे में.
हिमांशु राय और देविका रानी (1933)
Third party image reference
आपको बतादें की हिन्दी सिनेमा के शुरुआती दौर में ऑन स्क्रीन ‘किस’ करना अपने आप में बड़ी चुनौती थी, हालांकि हिमांशु राय और देविका रानी ने इस काम को कर दिखाया, फिल्म ‘कर्मा’ में दोनों एक दूसरे को स्मूच करते दिखे थे.
ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया (1973)

Third party image reference
आपको बतादें की फिल्म ‘बॉबी’ ने युवा प्रेम को काफी बढ़ावा दिया है, इस फिल्म में ऋषि कपूर बेहद खूबसूरत डिंपल कपाड़िया को स्मूच करते नजर आए थे और आपको बतादें की इसी दमदार किस की वजह से ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी.
शशि कपूर और जीनत अमान (1978)

Third party image reference
दोस्तों फिल्मों को रोमांटिक बनाने में जीनत अमान का काफी भी हाथ रहा है, आपको बतादें की फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ से उन्होंने हीरोइनों को हॉटनेस की एक अलग इमेज दी. इसी फिल्म में शशि कपूर के साथ लिप लॉक ने बॉलीवुड में धूम मचा दी थी.
माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना ( 1988)
शायद आपको पता ना हो तो बतादें की फिल्म ‘दयावान’ में माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना के बीच हुआ ‘किस’ बॉलीवुड का सबसे मशहूर किस है, खबर तो ये भी थी लोग सिर्फ इस किस के सीन को देखने के लिए ही ये फिल्म देखने गए थे.
आमिर और करिश्मा (1996)
फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में आमिर खान और करिश्मा कपूर ने बारिश में भीगते हुए सबसे लंबा किस किया था, इस किस ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही जगह बनाई थी.
तो दोस्तों कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमें कमेंट करके जरुर बताये.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें.

 Follow Us : - Google News | Dailyhunt News | Facebook | Instagram | Twitter | Pinterest

Share it:

Entertainment

Top News

Post A Comment:

0 comments:

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी