धोनी के इस हैरतअंगेज कैच पर ICC भी हैरान, अब आप बताइए कौन है बेहतर माही या सरफ़राज

जैसे की हम सब जानते है की मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ गए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने विकेट के पीछे एक बेहद ही शानदार कैच पकड़ा था, जब स्लीप में खड़े रोहित शर्मा ने यह कैच देखा तो वो भी हैरान रह गये.

Third party image reference
आपको बतादें की धोनी के इस कैच के बाद अब आईसीसी ने एक वीडियो शेयर करते हुए, यह पूछा कि धोनी और सरफराज अहमद में बेहतर कौन है, तो इस बारे में आपका क्या कहना है.
वैसे आपको यह भी बतादे की वेस्टइंडीज के खिलाफ धोनी ने कार्लोस ब्रैथवेट का कैच हवा में उड़ते हुए पकड़ा था और ठीक ऐसा ही एक कैच न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने भी कैच पकड़ा था.

Third party image reference
बतादें की धोनी ने यह कैच वेस्टइंडीज की पारी के 27वें ओवर में जसप्रीत बुमराह के हाथ में गेंद थी और क्रीज पर न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक जमाने वाले हीरो ब्रैथवेट मौजूद थे तब पकड़ा था.
वैसे हम बुमराह की भी तारीफ कर सकते है क्यूंकि बुमराह ने शानदार गेंद डाली, बुमराह की अंदर आती गेंद को ब्रैथवेट समझ नहीं पाए और गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लग गया और अंदर आती गेंद की वजह से धोनी का पूरा भार बाएं पैर पर था पर फिर भी दाहिनी तरफ उड़ते हुए धोनी ने एक हाथ से शानदार कैच लिया.

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की आईसीसी के ट्वीट के बाद फैंस में काफी ज्यादा होड़-सी मच गई है और लोग अपनी राय दे रहे है, सभी लोग अपने पसंदीदा खिलाड़ी को सुपोर्ट कर रहे है साथ ही यह कैच को लेकर सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा धमाल मचा हुआ है.
तो अब आप भी निचे कमेंट करके हमें बताइए की आपको इन दोनों के कैच में से सबसे अच्चा कैच किसका लगा है.
रोजाना रोजाना ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फोलो जरुर करें.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...