वास्तु के अनुसार 2 इंटें यहाँ पर जरुर रखे

SMY Desk :कुछ चीजे ऐसी भी होती है जिस पर हमें विश्वास ना हो तो भी विश्वास करना पड़ता है और कुछ चीजे ऐसी भी होती है जिसका सुख हमें पूरी जिंदगी मिलता रहता है. इस दुनिया में कोई भी इंसान ऐसा नहीं होगा की वो अपना खुद का घर नहीं बनाना चाहता.
Third party image reference
इसीलिए आपको अपना नया माकन बनाते वक्त कुछ चीजो का ध्यान रखना होता है और अपने नये माकन को वास्तु के हिसाब से बनाना पड़ता है. कुछ चीजे ऐसी हभी होती है जिनका हमें विशेष तौर पर ध्यान रखना होता है जैसे की घर में हवा कहा से आएगी, रौशनी कहा से आएगी आदि.
Third party image reference
आपके घर में हमेशा के लिए शांति बनी रहे और आपको कभी भी किसी के कर्जा ना लेना पड़े इसके लिए अपना माकन बनाते समय एक बेहद ही छोटा सा टोटका करना है जिससे आपकी कभी तरह की समस्याओं का समाधान हो जाये. इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है बस 2 ईंट ही लेनी है.
जब आपके घर का मुख्य द्वार बन रहा हो तब आपको घर के अंदर प्रवेश करते समय जो द्वार है वहा पर बायीं और दीवार में 2 ईंट लगवानी है.
Third party image reference
ऐसा करने के लिए आपको सुबह उठकर स्नानादि करने के बाद 2 ईंट को साफ़ पानी से धो कर अपने मंदिर में रखनी है और फिर एक मोली और एक दोरा लेकर एक-एक करके दोनों ईंटो पर नौ बार लपेटना है.
अबी बाद में थोडा सा पीला चंदन लेकर एक स्वस्तिक बनाइये और फिर धुपबत्ती लगाकर अपने घर की लक्ष्मी यानी की अपनी पत्नी को ये दो ईंट अपने मुख्य द्वार की बायीं और दीवार को चिनवा देना है.
अब आप देखियेगा आपके घर में बरकत के साथ-साथ आपका पूरा जीवन बदल जायेगा और आपको जीवन भर कर्ज नहीं लेना पड़ेगा.
ऐसी ही जानकारी के लिए फ़ॉलो करना ना भूले.
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...