हर मर्द औरत की कमर और नाभि को बार बार क्यों देखता है

दोस्तों इस सवाल का जवाब देने से पहले आज हम आपको इससे सम्बंधित एक कहानी बताना चाहेंगे.
वैसे बात कुछ दिन पहले की है में कहीं पे आटो पकड़ के जा रहा था तो मेरे बगल में एक लेडी बैठी थी तो अचानक से ब्रेक लगने के कारण मेरा हाथ उस लेडी के जांघों पे चला गया, तो उन्होंने झुंझला के कहा कि ये कैसी बत्मीजी है सब मर्द एक जैसे होते है लड़की दिखी नहीं की छूने के बहाने शुरू कर देते हैं, उन्होंने ये पंक्ति मेरे पर न्योछावर कर दी.

Third party image reference
अब एक लड़के के लिए इससे बुरा भी कुछ हो सकता है क्या सब लोग मुझे घूरने लगे मैंने कुछ नहीं कहा. ऑटो चला कुछ देर बाद मैने कहा कि आपसे एक बात पूछं लूं तो आप बुरा तो नहीं ना मनेंगी, पहले तो उन्होंने मुझे घुरा फिर पता नहीं क्या सोच के हा कर दिया, तो मैने पूछा कि जो अभी अभी आपके साथ कुछ देर पहले हुआ है आपके साथ वो इसके पहले भी कितनी बार हुआ है आपके साथ, तो उन्होंने कहा कि एक भी बार नहीं.
फिर मैने कहा कि फिर आपने ये कैसे कह दिया की सभी लड़के एक जैसे ही होते है वैसे आपके कितने बॉयफ्रेंड रह चुके है, फिर उन्होंने कहा कि ये कैसा सवाल है मैने कहा कि आप बस बता दीजिए कुछ गलत नहीं कहूंगा में, तो उन्होंने कहा कि एक भी नहीं.
फिर मैंने कहा कि आप कैसे कह सकती है कि सब लड़के एक जैसे ही होते है आप जानती एक भी लड़के के बारे में भी नहीं और बात सभी मर्दों कि कर रही हैं. फिर मैने कहा कि अगर में कहूं कि सभी लड़कियां पैसों पे मरती है तो आप क्या कहोगी, तो उन्होंने कहा कि ये गलत है सारी नहीं कुछ लड़कियां मरती है जिनके वजह से सभी लड़कियां बदनाम है.
अब मुझे अच्छा मौका मिल गया बोलने का, फिर मैने कहा कि जिस तरह हर लड़की जरूरी नहीं है कि पैसों के लिए मरे वैसे ही जरूरी थोड़ी ना है कि हर लड़का जिस्म के लिए ही मरता हो, आपने मुझे कहा वो तो ठीक पर पूरी मर्द जाति को कहना उचित नहीं है. तो उन्होंने मुझसे सॉरी कहा और हम लोगो में और भी बातें हुई.
तो अंत में, अगर देखा जाए तो ये कहानी बिल्कुल सभी लड़की के सवाल का जवाब है तो अब से कोई भी लड़की सभी को ऐसा ना कहिए, कुछ लोगो की वजह से सब बदनाम हो जाते है.

तो दोस्तों आपको क्या लगता है इस बारे में, हमें कमेंट करके जरुर बताये.

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...