मर्दाना ताक़त बढ़ाने का आसान नुस्खा

आज-कल सभी पुरुषों का खान-पान और रहन सहन ऐसा हो गया है की वो अपनी सेहत की और ध्यान नहीं दे पाते, ऐसे में वो कमज़ोरी महसूस करते है, पुरुषों को बाद में कई सारे टेंशन सताने लगते है जिसमे घर के टेंशन के साथ-साथ ऑफिस का भी टेंशन शामिल हो जाता है, ऐसे में पुरुषों के शरीर में कई सारे ऐसे दुष्प्रभाव पड़ने लगते है और शरीर कमजोर महसूस होने लगता है.

fitday
शारीरिक कमज़ोरी कैसे दूर भगाए
कुछ पुरुष ऐसे भी होते है जो कई सारी ऐसी दवाइयों के पीछे भागने लगते है, जिसके कारण शरीर पर बहुत बुरा असर पड़ने लगता है क्योकि ये सभी दवाइया आगे चल कर बहुत कमज़ोर बना देती है.

lalanagriexports
आज हम आपको मर्दाना कमज़ोरी कैसे दूर करे उसके बारे में बताने वाले है, ये नुस्खे का प्रयोग करने से आपके शरीर में नई उर्जा प्रदान होगी और शरीर एकदम तरोताजा हो जायेंगा.
कैसे करे उपाय
आपको दूध के साथ इस नुस्खे को आजमाना है, सबसे पहले लहसुन का अच्छे से पेस्ट बनाना है, जब लहसुन पूरा पिस जाये तो बाद में उसकी बराबर मात्रा में शहद को मिला लीजिये और एक बोटल में डाल दे.

Sri Rajiv Dixit
अब उसको किसी अनाज की कोठरी में या अनाज की बोरी में इस बोटल को एक सप्ताह के लिए रख देना है, जब एक सप्ताह पूरा हो जाये तो दो-दो चम्मच सुबह के समय और दो चम्मच रात के समय दूध के साथ सेवन करे, ऐसा करने से आपकी खोयी हुई सभी ताकत वापिस आने लगेगी और आप अपने आप को तरोताजा महसूस करने लगोगे.

तो आपको कैसा लगा यह नुश्खा, हमें कमेंट करके जरुर बताये.

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...