अब तक का बोला गया सबसे बड़ा झूठ

SMY Desk : आज हम आपको इस दुनिया के सबसे बड़े झूठ के बारे में बताने वाले है तो चलिए जानते है.
दोस्तों अब तक का बोला गया सबसे बड़ा झूठ ये है कि, सारी घड़ी एक जैसा समय दिखाती है. जी हां, ये है सबसे बड़ा झूठ तो आईये जानते है की कैसे.
Third party image reference
अगर कोई इंसान फुटपाथ से कोई ब्रांडलेस घड़ी खरीद पहना रहा है. इसका मतलब है की वह अपना 24 घंटे गरीबी में बीता रहे है, ये गरीबी का समय की ओर इशारा करता है.
अगर वहीं इंसान 5 साल बाद भी वही फुटपाथ वाली घड़ी पहन रहे है, तो इसका मतलब है कि उस इंसान ने अपना 24 घंटा सही से इस्तेमाल नहीं किया और आज भी गरीबी नाम का जहर पी रहा है.
Third party image reference
 अगर कोई इंसान, नॉर्मल ब्रांड पहन रहा है तो, इसका मतलब है की वह इंसान गरीबी से अमीरी की ओर जा रहा है और 24 घंटे खूब मेहनत कर रहा है अपनी जीवन स्तर को बढ़ाने के लिए अर्थात यह हायर मिडिल क्लास या फिर कहिए तो मिडल क्लास को इशारा करता है.
Third party image reference
अगर कोई इंसान रोलेक्स जैसा महंगा ब्रांड पहन रहा है, तो इसका मतलब है ये इंसान 24 घंटे अमीरी में बिता रहा है, और अगर 10 साल बाद भी यही पहन रहा है तो, इसका मतलब है उसने अपने 24 घंटे की नींद तक उड़ा रखी है, सफलता को बढ़ाने और कायम रखने में.
तो अब आप भी इस भ्रम से निकलिए और अपना 24 घंटे का सही इस्तमाल कीजिए, क्योंकि यह आप लोगों से छुपा नहीं सकते है, आपकी घड़ी चिल्ला - चिल्ला कर आपके समय के बारे में बता रही है.

तो आपको कैसा लगा दुनिया का सबसे बड़ा झूठ, हमें कमेंट करके जरुर बताएं.

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...