लड़कों की ऐसी आदतें, जो लड़कियों को बिल्कुल भी पसंद नहीं, सीक्रेट बातें जरुर जाने

आज हम आपको लड़को की कुछ ऐसी आदतों के बारे में बताने वाले है जिसे देखते ही लड़कियां नापसंद कर देती हैं, तो चलिए जानते है.
लडको की सबसे बुरी आदतें

Third party image reference
अगर कोई लड़का पान गुटखा विमल, तुलसी जैसी कोई चीज चबाते हुए दिख जाए तो लड़कियां ऐसे लड़को से बात करना भी पसंद नहीं करेंगी, तो अब आप भी ऐसा करते हो तो तुरंत ही संभल जाये.
फिल्मों में हीरो का सिगरेट का कश लगाना ड्रिंक करना बड़ा ही कूल लगता है पर रियल लाइफ में किसी को सिगरेट फूंकते या ड्रिंक करते देखकर लड़कियां दूरी बना लेती हैं बशर्ते लड़की खुद भी इन सब की आदी न हो.
सबसे पहले तो केअर करना, प्रोटेक्टिव होना अच्छी बात है पर दिन भर बाबू बाबू करने वालों से भी लड़कियां पक जाती हैं.

Third party image reference
कुछ लड़के ऐसे भी होते है जो लड़कियों के द्वारा प्यार में ठुकराए जाने पर लड़की का हर जगह पीछा करते हैं इस उम्मीद में कि शायद वो उनकी दीवानगी देख कर हां कर देगी पर कोई भी लड़की ये बात पसंद नहीं करेगी बल्कि इसे आपके द्वारा परेशान किया जाना समझेगी, तो आप भी ऐसा करते है तो ऐसा बिलकुल ना करें.

Third party image reference
यदि किसी लड़के का बात करने का तरीका ठीक नहीं है या वो बात करते करते किसी अपशब्द का प्रयोग करता है तो इसे भी लड़कियों द्वारा पसंद नहीं किया जाता.
जब कोई लड़का बात बात पर झूठ बोलता है या किसीको नीचा दिखता है या अपनी ली गई महंगी वस्तुओं का बेवजह प्रदर्शन और अपने मामा, चाचा या ताऊ के कमिश्नर या कलेक्टर होने पर रौब झाड़ता है तो ये कुछ ऐसी आदतें हैं जो लड़कियां पसंद नहीं करतीं.
तो दोस्तों यह कुछ सबसे बड़ी लड़को के बारे में बुरी आदतें थी जो मैंने आपको बता दी है.

वैसे आपको क्या लगता है कुछ आदतें जो हमसे छुट गयी हो तो आप हमें कमेंट के जरिये भी बता सकते है.


रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.


Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...