आज की महिलाएं ऐसे विडियो देखकर न जाने क्या-क्या सिख रही है - SupportMeYaar.com

Breaking

loading...

Friday, 8 May 2020

आज की महिलाएं ऐसे विडियो देखकर न जाने क्या-क्या सिख रही है

SMY Desk :इस डिजिटल दुनिया में महिलाओं में से*क्सुअलिटी को लेकर बहुत मात्रा में स्वच्छंदता आई है, इस हाल के डिजिटल युग में महिलाएं ऑनलाइन पो*र्नोग्राफी देख रही है, इस तकनीक से भरे युग में उनको से*क्सुअलिटी के बारे में पता करने में काफी अच्छी मदद मिल रही है और इस मुद्दों पर भी वो खुल कर बात कर रही है.

pexels
आपकी जानकारी के लिए आपको बतादे की महिलाएं दुसरो से संबंध बनाने और से*क्सुअल टॉयज़ का कैसे इस्तेमाल करे या कैसे इस्तेमाल किया जाता है उनके बारे में एकदम खुलकर बात कर रही है, शायद आपको पता नहीं होंगा की एक रिसर्च के मुताबिक महिलाओं को का*मुकता सामग्री स्मार्टफोन और कंप्यूटर से आसानी से मिल जाती है, हालाकि पहले ये उनको आसानी से मिल नहीं पाती थी.
pexels
एक रिचर्सर डायना पेरी का कहना है की हाल की शोधो के मुताबिक ऑनलाइन पो*र्नोग्राफी को देखने वाले समूहों को ज्यादा से ज्यादा तेजी से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है और इसमें मर्दों से ज्यादा तो महिलाओं का समूह सबसे ज्यादा है, अब उनको इस बात की रिचर्स करनी है की महिलाओं के ऐसा करने के पीछे का मुख्य कारण क्या है.

pexels
डायना पेरी का कहना है की इस डिजिटल तकनिकी ज़माने में महिलाओं की से*क्सुएलिटी को इस तरह से उभरा है की ऐसा पहले कभी भी देखने को नहीं मिला था, उन्होंने जो रिचर्स की उसमे एक बात सामने आई की पो*र्नोग्राफी की वजह से महिलाओं ने अपनी से*क्सुएलिटी को एक्सेप्ट किया है और पो*र्नोग्राफी ने काफी उत्साहित भी कर दिया है.
pexels
 डायना का यह भी कहना है की इस तकनिकी युग में महिलाओं को आसानी से पो*र्नोग्राफी देखने को मिल जाती है और से*क्सुएलिटी के अन्य वो पहलु जिसके बारे में उनको कभी भी पता नहीं था वो भी तलाशने में उन्हें काफी अच्छी मदद मिल रही है. पो*र्नोग्राफी देखना महिलाओं के लिए एकदम नया और अच्छा अनुभव लग रहा है.
pexels
कुछ लोगो का यह भी मानना है की इस मुद्दे को पुरुषो की जरूरतों और इच्छाओ को पूरी करने के लिए मान्यता है ये महिलाओं के लिए जरुरी नहीं है.

तो कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमें कमेंट करके जरुर बताये.

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा