अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा में ऐसा क्या खास देखा, जानिए - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 17 August 2019

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा में ऐसा क्या खास देखा, जानिए

SMY Desk : दोस्तों जैसे की आप सब जानते है की अर्जुन कपूर की जिंदगी में माँ जैसी शख्सियत जैसा कोई नहीं था श्रीदेवी तो थी मगर वो अर्जुन के लिए नहीं के बराबर थी अर्जुन बोनी की पहली पत्नी मोना कपूर का बेटा है जिनका निधन उनके बोनी से तलाक के कुछ दिन बाद हो गया था.
Third party image reference
वैसे आपको बतादें की अर्जुन अपनी माँ को और उसकी माँ उसे बेहद प्यार करते थे लेकिन बोनी कपूर से तलाक के बाद अर्जुन की माँ अपने ससुराल में चली गयी बाद में अर्जुन और उसकी बहन के साथ इस तलाक से कुछ भी अच्छा नहीं हुआ था.
वैसे आपको बतादें की बोनी का दूसरी शादी के लिए तलाक का फैसला लेने के बाद परिवार में बहुत झगडे हुए बच्चो और पिता के साथ कुछ भी ठीक नहीं था, बाद में तलाक लेने के बाद ये झगडे और ज्यादा बढ़े और लम्बे समय तक चले और उसके बाद अर्जुन इन मामलो से अलग हुआ.
Third party image reference
आपको बतादें की अर्जुन शुरू से ही बहुत मोटा था क्योंकि वो इन सब परेशानियों से अवसाद में चला गया और उसका खानपान स्टार्स के बच्चो की तरह नहीं था, अपने फिल्मो में करियर के लिए चिंतित थे और इसके लिए जिम में अपने शरीर संरचना पर ध्यान दे रहे थे और अर्जुन अकेला था, उसके साथ बोनी कपूर का नाम जुड़ा था इसलिए सलमान खान ने उसे मोटापे से छुटकारे और बढ़िया बॉडी बनाने में पूरी सहायता की.
Third party image reference
जब वह आकर्षक दिखने लगा तो अचानक ही हर लड़की उसको पसंद करने लगी इससे उसे समाज के इस नज़रिये पर बहुत गुस्सा आया कि पहले जब वो मोटा था तो कोई उसको पसंद नहीं करता था मगर अब हर कोई उसके साथ रहना चाहता है.
आपको बतादें की जब अर्जुन अपना वजन कम कर रहा था तब अर्जुन और सलमान एक साथ एक्सरसाइज करते थे, मलाइका और अरबाज खान भी एक साथ थे और शायद अलग होने के बारे में सोच रहे थे, इन सभी के बिच में एक ऐसी स्थिति थी जहाँ पर अर्जुन अपनी माँ के कारण परेशान था क्योंकि मलाइका फैशन की दुनिया से है जहाँ पर न*शा और यौ*न सम्बन्ध ही इस तरह की भावनात्मक परेशानियों से निबटने का एकमात्र तरीका है और ऐसे समय पर मल्लिका और अर्जुन नज़दीक आये होंगे और ऐसे में हालातो से परेशान एक दुसरे के लिए सहारा बन गए.
नोट : यह सभी जानकारी, इंटरनेट से ली गयी है.
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फोलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा