क्या राहुल गांधी की भी कोई गर्लफ्रेंड है

SMY Desk : दोस्तों ऐसा भी हो सकता है क्यूंकि मीडिया में ये बात कई बार आ चुकी है, सबसे पहली संभावित पत्नी Veronique Cartelli है और दूसरी पेशे से पो*र्न स्टार हैं.
Third party image reference
बतादें की बाकी उम्मीद ये है कि ये सब झूठ होना चाहिए, देश इसे नहीं झेल पा रहा है इसकी औलाद को कैसे झेल पायेगा, आपको बतादें की किसी भी राजतिज्ञ निजी जीवन उतना ही निजी होना चाहिए जितना एक वोटर या इंसान का, जब तक कि कोई व्यक्ति/ राजनीतिज्ञ असामाजिक हरक़तों में लिप्त न हो या अपने पद का इस्तेमाल अनेक स्त्री संबं*धों या बला*त्कार आदि जैसे असामाजिक कार्य में लिप्त न हो.
Third party image reference
बतादें की ऐसा कौन सा राजनीतिज्ञ कुँवारा है, किस कुँवारे राजनीतिज्ञ/राहुल की कभी कोई गर्ल फ्रेंड रही है या क्यों मोदी ने अपने बालपन के विवाह की पत्नी को छोड़ दिया, देश इन कहानियों से नहीं चलता क्यूंकि राजनीति कोई रंगमंच, TV चैनल/ News चैनल या फ़िल्म का प्रोडक्शन हाऊस नहीं है जहाँ एक चटकारेदार कहानी की दरकार हो.
आपको बतादें की एक अच्छा राजनीतिज्ञ यह जानता है कि कैसे उसे विजय प्राप्त कर सत्ता चलानी है औऱ उसके बाद में कैसे अपने प्रदेश या देश को आगे बढ़ाना है.
राहुल के इस निजी मामले में भी अनेक खबरें अखबारों, TV News एवं सोशल मीडिया में आती रही हैं मुझे एक वोटर के तौर पर न तो राहुल की girl friend से कुछ लेना देना है और न ही मोदी जी के विवाह से, वोट मुझे इनके कार्यों, कार्यकलापों और कार्यक्रमों के आधार पर ही तय करना था औऱ मैं कर चुका हूँ, सारे बेरोज़गार मिलकर राहुल की गर्ल फ्रेंड औऱ मोदी की पत्नी की कहानियां ढूढेंगे.

तो आपका क्या ख्याल है इस बारे में, हमें कमेंट करके जरुर बताये.

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...