बॉयफ्रेंड वर्जिन है की नहीं कैसे पता करे - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Tuesday, 27 August 2019

बॉयफ्रेंड वर्जिन है की नहीं कैसे पता करे

जैसे की हम सभी जानते है की शादी के पहले हो या शादी के बाद हर लड़के की वर्जि*निटी को लेकर बेहद ही सवाल उठाये जाते है, ऐसा नहीं है की ये सवाल सिर्फ लड़कियों के लिए ही उठाये जाते है, जब लड़की फर्स्ट टाइम से*क्स करने के बाद उनके हार्मो*न्स फट जाये फिर भी ब्लीडिंग ना हो तो अक्सर उनके सामने वर्जिनिटी पर संदेह उठाया जाता है.
फिर भी पुरुषो पर वर्जि*निटी को लेकर कई सारे सवाल उठाये जाते है और उनकी हरकतों पर भी संदेह उठता है बाद में उनकी सच्चाई का पता चल जाता है.
क्या आप को भी इस बारे में अच्छे से पता करना है? अगर आपका जवाब हा है तो आज हम आपको इस आर्टिकल में वो सबकुछ बताने वाले है जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे.
मुव्स पर ध्यान रखना

Third party image reference
सबसे पहले मुव्स के बारे में जान लेना जरुरी है, जब आप पहली बार अपने पार्टनर के साथ से*क्स करते है तो आपको उनके सभी तरह के मूव्स पर अच्छे से ध्यान रखना चाहिए आपको ये देखना होगा की क्या वो एकदम अच्छी तरह से से*क्स फैट्सी, एक्शन सबकुछ आसानी से करता है तो आपको समज जाना चाहिए की भाई कुछ गड़बड़ जरुर है.
फॉरप्ले में जल्दबाजी

Third party image reference
अगर वो वर्जिन है फिर भी उनको पेनि*ट्रेटिव पार्ट के बारे में अच्छे से जानकारी है और फॉरप्ले करके पेनिट्रेटिव से*क्स करने की जल्दी करता है तो फिर आपके सामने सभी सच्चाई है, आप इसके बारे में आसानी से समज सकते है.
वैजा*इना होल को लेकर कन्फ्यूस्ड होना

Third party image reference
अगर कोई लड़का पो*र्न मूवी देखता है फिर भी वो पहली बार से*क्स करने पर उन्हें पेनि*ट्रेटिव से*क्स करते समय थोड़ी मुश्किले आती है तो आपको समज जाना चाहिए की वो वर्जिन नहीं होते हुए भी उनको कोई भी प्रॉब्लम नहीं है.
ओ*र्गेज्म तक जल्दी नहीं पहुच पाना

Third party image reference
ज्यादातर लोग ओर्गेज्म को लेकर जल्दी से हिट करते है क्यूंकि वो से*क्स पहली बार करने के एक्साइटमेंट में जल्दी ही उत्तेजित हो जाते है, पर इस बारे में सच बात तो यही है की जो लोग वर्जिन नहीं होते वो जल्दी से ओर्गे*ज्म तक पहुच नहीं पाते.

क्या आपने कभी इन सभी चीजो पर ध्यान दिया है.

रोजाना ऐसी ही अटपटी खबरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा