क्या गर्लफ्रेंड के बिना जीवन अधूरा है?

दोस्तो यह बात तो बिलकुल सही हैं की गर्लफ्रैंड के बिना जीवन अकेला ही होता है, तो चलिए आज हम इसी विषय पर बात करते है।
बतादे की गर्लफ्रेंड के बिना ज़िन्दगी जीने मे मज़ा ही नहीं हैं। आज हम आपको कुछ ख़ास चीजों के बारे में बताने वाले है जो आप अपने जीवन मे गर्लफ्रेंड ना होने पर महसूस करेंगे।

Third party image reference
सबसे पहले तो आप जिओ की असीमित कॉल का फायदा नहीं उठा पाएंगे, साथ ही आप हर दूसरी घिसी पीटी हिंदी रोमांटिक फ़िल्म थिएटर मे नहीं देखने जाएंगे।
आपको कोई फिजूल खर्च ना होने की वजह से बटुआ भारी लग सकता हैं। ओयो और मेक माइ ट्रिप के कूपन ढूंढ़ने मे आप समय व्यर्थ नहीं करेंगे।

Third party image reference
बतादे की आपकी नींद पूरी होगी और आपको जल्दी सोने पर किसी को अगले दिन जवाब नहीं देना होगा। आपका ज़ब मन हो आप अपने दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं बिना ये सोचे की वो क्या चाहती हैं?
आपको ये बात नहीं सताएगी की उसके पुरुष मित्रो के साथ वो इतना क्यों घूम रही हैं और फोटो खिचवा रही हैं। आपको इस बात की सरदर्दी नहीं लेनी की आपके या उसके माता पिता मानेंगे या नहीं।

Third party image reference
आपको उसका और उसकी बेस्ट फ्रेंड का जन्मदिन याद रखने की जरुरत नहीं, साथ ही शोना, बेबी, बाबू और लस्सन जैसी बातें तो बिलकुल नहीं करनी पड़ेंगी और फालतू मे तुतलाना भी नहीं पड़ेगा।
तो अब अंत मे अकेलापन तो बोहोत हैं जीवन मे पर इसका मतलब ये नहीं की विक्रम बन क़र घूमो और किसी भी वेताल को पीठ पर चढ़ा लो!
तो आप आप समझ ही गए होंगे हम क्या कहना चाह रहे है, वैसे आपको क्या लगता है इस बारे में हमे कमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमे फॉलो जरूर करें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...