भारतीय लोगों को अमरीकियों से कौनसी एक चीज सीखनी चाहिए, जरुर जाने - SupportMeYaar.com

Breaking

loading...

Tuesday, 12 May 2020

भारतीय लोगों को अमरीकियों से कौनसी एक चीज सीखनी चाहिए, जरुर जाने

दोस्तों सबसे पहले तो आपको बतादें की भारतीय लोगो को अमरीकियों से यह बात जरुर सीखनी चाहिए की तलाकशुदा या विधवा नारी के दूसरे साथी चुनने का समर्थन.

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की भारत में एक तलाकशुदा या विधुर आदमी के लिए परिवार वाले परेशान होते हैं की लड़के का जीवन अकेले कैसे कटेगा, बिचारे की जिंदगी बर्बाद हो गयी चलो इसकी दूसरी शादी करा देते हैं और हो भी जाती है और दूसरा साथी चुनने पर लोग खुशियाँ मानते हैं.
वही दूसरी तरफ एक नारी के साथ ऐसा हो जाए तो, उससे उसके पति की याद में अकेले रहने के लिये मजबूर किया जाता है, उसके सामने समाज की अंतहीन दीवार खड़ी होती है जिसे वो चाह कर भी पार नहीं कर सकती.
अगर गलती से किसी नारी के परिवार वाले अगर मान भी जाते हैं, तो एक तलाकशुदा या विधवा को कोई नर अपनाता नहीं है क्यूँकि वो तो किसी के साथ रह चुकी है, वह नारी अपवित्र हो चुकी है.
एक नर चाहे 100 नारियो के साथ रह ले, पर वह पवित्र पर एक नारी जो पूरे समाज के मंजूरी के साथ संबंध बनती है, वो उसके पति के मरने या छोड़ने के उपरांत अपवित्र.
वाह री दुनिया वाह
विदेशो में नारी को पति के मरने या छोड़ने के उपरांत भी दूसरा वर चुनने में लोगो को कोई आपत्ति नहीं है, हालाँकि उसके अलग नुकसान है परन्तु वे इसे कभी घृणा से नहीं देखते.

तो आपको यह बात सच्ची लगी हो तो हमें कमेंट करके जरुर बताये.

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

No comments:

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा