किसी बॉलीवुड स्टार का पड़ोसी होना कैसा होता है? जानिये

बॉलीवुड सितारों के पड़ोसियों को उनके कारण हुई परेशानिया, जिसके बारे में आज हम आपको बताने वाले है, तो चलिए जानते हैं।
1.ऐश्वर्या राय बच्चन

Third party image reference
सबसे पहले आपको बतादें की वर्ष 2001 में सलमान खान ने ऐश्वर्या राय के घर का दरवाजा सुबह होने तक घंटो खटखटाया मगर ऐश्वर्या राय ने उसको अंदर नहीं आने दिया इसके परिणामस्वरूप पड़ोसियों को रात में सोने में बहुत परेशानी हुई और उन्होंने इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई।
2. शक्ति कपूर

Third party image reference
बात करे शक्ति कपूर की तो शक्ति कपूर पर एक बार लिफ्ट के अंदर पेशाब करने के आरोप लगे इतना ही नहीं उसको एक बार अपने मकान के बाहर बगैर कपड़ो के भागते हुए देखा गया था।
3. शाहिद कपूर

Third party image reference
बतादें की पिछले वर्ष शाहिद के नए बंगले में आंतरिक नवीनीकरण के दौरान उनके पडोसी ठोका पीटी से परेशान रहे और तब तो हद्द हो गयी जब वह पर मजदुर अंदर ही दीवारों पर पेशाब करते थे इसलिए उन्होंने इसकी शिकायत की थी।
4. करीना कपूर

Third party image reference
अब बात करे करीना की तो वर्ष 2016 में करीना ने अपनी फिल्म की एंड का की अपने घर पर विशेष स्क्रीनिंग में बहुत सारे मेहमानो को आमंत्रित किया था और यह पार्टी रात देर तक चली इसमें हो रहे शोरगुल से उनके पडोसी बहुत परेशान हुए और बाद में उन्होंने पुलिस को बुलाकर पार्टी रुकवाई थी।
5. रणबीर कपूर

Third party image reference
बतादे की कटरीना से सम्बन्ध विच्छेद के बाद रणबीर कपूर अपने दोस्तों के साथ देर रात तक पार्टी करता था और पड़ोसियों के टोकने पर उनसे बदतमीजी करता था।
6. प्रीति ज़िंटा

Third party image reference
बतादें की साल 2015 में प्रीती ज़िंटा का अपने सितारों वाले बर्ताव के कारण अपने अधिकांश पड़ोसियों से मनमुटाव हो गया था पड़ोसियों के अनुसार प्रीती अपने बॉडी गॉर्डस के साथ सार्वजनिक पार्क में घूमने आती थी और वह पर बच्चो को खेलने से रोक दिया जाता था यहाँ तक की स्विमिंग पूल में भी वह अपने बॉडी गार्ड्स के साथ आती थी।
7. आदित्य पंचोली

Third party image reference
बात करे अदित्य की तो वो वर्ष 2013 में अपने पडोसी से पार्किंग को लेकर वादविवाद में आदित्य को 55 वर्षीय शिक्षाविद की नाक में घूंसा मरने के लिए गिरफ्तार किया गया था बाद में उसने अपनी गलती के लिए माफ़ी मांगी और मामला सुलझ गया था।
नोट: यह जानकारी mumbai news और times of india से ली गयी है।
तो दोस्तो यदि आप किसी बड़े स्टार के पड़ोसी होंगे तो आपके साथ भी ऐसा कुछ हो सकता है।
यह जानकारी पसंद आई हो तो इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करे।
रोजाना ऐसी ही अटपटी खबरों के लिए हमे फॉलो जरूर करें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...