रानू मंडल को अपनी पहली रिकॉर्डिंग के लिए कितनी फीस मिली, जानिए

जैसे की हम सब जानते है की रानू मंडल इन दिनों इंटरनेट पर सबसे अधिक चर्चा में हैं, वो अपनी सुरीली आवाज की धनी है और रानू ने हिमेश रेशमिया के लिए दो गाने की रिकॉर्डिंग की है, इस बारे में ऐसा भी कहा जा रहा है कि उन्हें अपने एक गाने के लिए 6-7 लाख रुपए मिले हैं.

Third party image reference
बतादें की स्टेशन सिंगर से फिल्मी दुनिया तक पहुंचने वाली सिंगर रानू मंडल ने हिमेश के लिए एक और गाने की रिकॉर्डिंग कर डाली है, स्वर कोकिला लता मंगेशकर सी आवाज में गाने वाली रानू मंडल का वह विडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें वह पश्चचिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर 'एक प्यार का नगमा' गाना गाती नजर आ रही थीं, देखते ही देखते उनके इस विडियो ने उन्हें स्टार बना दिया और अब उन्होंने हिमेश रेशमिया की फिल्म के एक गाने की भी रिकॉर्डिंग कर डाली, अब हर तरफ चर्चा हो रही है उनकी फीस को लेकर.

Third party image reference
इस बारे में ऐसा भी बताया जा रहा है कि अपने पहले वायरल विडियो से फेमस हुईं रानू को रिऐलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' में आमंत्रित किया गया और यहां भी मंच पर उन्होंने ऑडियंस के सामने अपनी प्रस्तुति दी, उनके गाने से हिमेश इस कदर इम्प्रेस हुए कि उन्होंने वहीं शो पर ही अपनी अगली फिल्म में गाने के लिए ऑफर दे डाला, ज्यादा वक्त नहीं लगा जब हिमेश के साथ रानू के रिकॉर्डिंग विडियो भी वायरल होने लगा.

Third party image reference
अब बतादें की रानू ने हिमेश रेशमिया की अगली फिल्म 'हैपी हार्डी ऐंड हीर' के लिए 'तेरी मेरी कहानी' गाया और इस गाने के लिए ली गई फीस को लेकर खबरें आ रही हैं. हालांकि, इसे लेकर कोई ऑफिशल बयान अबतक सामने नहीं आया है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि हिमेश ने उन्हें एक गाने के लिए 6-7 लाख रुपए अदा किए, हालांकि, इसी के साथ यह भी सुनने में आया है कि रानू ने इस फीस को लेने से इन्कार कर दिया था और इसके बाद हिमेश के फोर्स करने पर उन्होंने अपने गाने की फीस ली.

तो आपको कैसी लगी रानू मंडल की किस्मत, हमें कमेंट करके जरुर बताये.

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमें फ़ॉलो जरुर करें.

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...