बॉलीवुड के सबसे चर्चित झगड़े

दोस्तो बॉलीवुड (Bollywood) में प्रसिद्धि और अहंकार अच्छे दोस्तों को भी दुश्मन बना देती है और बाद में वह एक अलग तरीके से बॉलीवुड में वह फिर दोस्त बन जाते हैं. बतादे की कभी न ख़तम होने वाली लड़ाई से चुप-चाप तरीके से इस लड़ाई के ख़त्म होने तक, यह Bollywood के सितारे अपने अच्छे दोस्तों से भी नफरत करना पसंद करते हैं, तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं, बॉलीवुड के टॉप 5 सबसे चर्चित झगड़े।
शाहरुख़ खान और सलमान खान

Third party image reference
दोस्तो बतादें की यह लड़ाई कटरीना कैफ के जन्म दिन पर 2008 में हुई. यह लड़ाई तब शुरू हुई, जब Bollywood के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने स्टेज पर जाकर कहा कि उसका शो “दस का दम “ शाहरुख़ खान के “क्या आप पांचवी पास से तेज़ हैं” शो से हिट होगा. उस समय शाहरुख़ खान भी उसी पार्टी में मौज़ूद थे और यह लड़ाई वही से चालू हुई थी.
करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा

Third party image reference
बतादे की प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म “ऐतराज़” में करीना कपूर के साथ काम किया था. प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म की सफलता का सारा श्रेय अपने ऊपर ले लिया. जिससे करीना कपूर नाराज़ हो गई. फिर बाद में 2010 में मुंबई में पुलिस फेस्टिवल के दौरान दोनों में दूरियां ख़त्म भी हो गयी.
रणबीर कपूर और सोनम कपूर

Third party image reference
बात करें रणबीर कपूर की तो उन्होंने ने “कॉफ़ी विद करन” में सोनम कपूर को बॉलीवुड की सबसे कम पसंदीदा अभिनेत्री के लिए वोट किया था. फिर बाद में “कॉफ़ी विद करन” के अगले शो में रणबीर और सोनम कपूर एक दुसरे के सामने आ गए. सोनम ने फिर पलटवार करते हुए रणबीर को कहा कि वह अच्छा दोस्त तो बन सकता है, लेकिन अच्छा बॉयफ्रेंड नहीं बन सकता, ऐसा कहकर झगड़ा हुआ था।
संजय दत्त और संजय गुप्ता

Third party image reference
बतादें की संजय दत्त और संजय गुप्ता में लड़ाई तब शुरू हो गई, जब संजय दत्त ने देखा कि संजय गुप्ता सभी कर्मचारियों के पैसे नहीं दे रहा था और बस इस बात से नाराज़ होकर संजय दत्त ने संजय गुप्ता की फिल्म में काम करने से मना कर दिया. संजय गुप्ता ने भी संजय दत्त को अपनी फिल्म में द्वारा कभी नही लेने का फैंसला कर लिया. लेकिन बाद में दोनों में दोस्ती हो गई थी.
इमरान हाशमी और मलिका शेरावत

Third party image reference
अब बात करे इमरान हाशमी की तो इमरान हाशमी को तब झटका लगा, जब मल्लिका शेरावत ने कहा कि “मर्डर” फिल्म की कामयाबी का सारा श्रेय उनको जाता है. इमरान हाशमी ने पलटवार करते हुए कहा कि मल्लिका शेरावत एक अच्छी किस्स्र नहीं है. इन दोनों में अभी तक दोस्ती नहीं हो पाई है.
तो दोस्तो यह थे बॉलीवुड के टॉप 5 सबसे चर्चित झगड़े, वैसे आपको क्या लगता है इस बारे में, हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमे फॉलो जरूर करें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...