यह लड़की बिना किसी नौकरी के 10 लाख रुपये प्रति घंटे कमाती है

जैसे कि हम सब जानते है कि इस आधुनिक जमाने में लोग दौलत की पीछे भागता रहता है और उसके जीवन में शांति के नाम की कोई चीज ही नहीं हैं।

Third party image reference
ऐसा एक मामला हाल ही में सामने आया है जिसने मानवता को झंकझोर कर रख दिया है। लोग पैसा कमाने के लिए कई तरह से मेहनत करते है। कोई नौकरी करता है तो कोई खूद का बिजनेस करता है।
लेकिन दुनिया में ऐसे भी लोग होते है जो गलत काम करके पैसा कमाते है। आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो सिर्फ घर पर बैठे बैठे दिन के लाखों रूपये कमाती है। शायद आप इसको मजाक समझ रहे है लेकिन ये बात बिलकुल सच है।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम बात कर रहे है आस्ट्रेलिया में रहने वाली एक आम लड़की चेल्सिया की जो खर्च निकालने के लिए गेम खेलती है।

Third party image reference
उसे 1 घंटे खेलने पर 8 लाख रूपये मिलते हैं। अब आपको बता दें इस गेम में क्या है। चेल्सिया ऑनलाइन साइट पर ऑनलाइन गेम खेलती है जिसे लगभग 50 लाख लोग देखते हैं।

Third party image reference
बतादें की इन लोगों को स्पॉन्सरशिप और ऐड दिखाने के लिए ही दूसरी कंपनी पैसे देती है जिससे इसका घर चलता है। इसी विज्ञापन को दिखाने में हर 1 घंटे में करीब 8 लाख रूपए या उससे ज्यादा पैसे कमा लेती है जो वाकई कमाल का जरिया है।

Third party image reference
बतादें की चेल्सिया ने फार्मेसी में विश्वविद्यालय से डिग्री प्राप्त की है। उनका मानना ​​है कि वह कोई भी नौकरी करके इतना पैसा नहीं कमा सकते थी। गेमिंग वर्ल्ड में चेल्सिया को एक्समिंक्स के नाम से जाना जाता है। और इसकी कमाई एक हजार डॉलर से लेकर लाखों डॉलर तक है।

कैसा लगा आपको चेल्सिया का पैसा कमाने का तरीका, हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमे फॉलो जरूर करें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...