सबसे अमीर ससुराल वाले टॉप 5 भारतीय क्रिकेटर्स - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Saturday, 12 October 2019

सबसे अमीर ससुराल वाले टॉप 5 भारतीय क्रिकेटर्स

दोस्तो, आज हम आपको 5 ऐसे भारतीय क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले है जो अमीर घराने के दामाद हैं। इन 5 भारतीय क्रिकेटरों के ससुराल वाले काफी अमीर हैं। तो आइए जानते हैं कौन है वो 5 भारतीय क्रिकेटर।
रुद्र प्रताप सिंह

Third party image reference
आपको बतादें की भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज रुद्र प्रताप सिंह की पत्नी का नाम देवांशी पोपट है।
बतादें की इन दोनों की जोड़ी देखने मे भी काफी अच्छी लगती है। इस बारे में आपको बतादें कि रुद्र प्रताप सिंह के ससुर यानी कि देवांशी के पापा हैदराबाद के काफी लोकप्रिय वकील हैं। रुद्र प्रताप सिंह ने कई मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया।
हरभजन सिंह

Third party image reference
अब बात करे हरभजन सिंह की तो यह जनाब भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर हैं जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा से शादी की है, वैसे आपको बतादें की गीता बसरा के पिता जाने-माने बिजनेसमैन हैं।
रोहित शर्मा

Third party image reference
अब बात करे रोहित शर्मा की तो भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध 176 रनों की शानदार पारी खेली। बतादें की रोहित शर्मा की पत्नी का नाम रितिका सजदेह है और आपको बतादें की रितिका सजदेह के पिता मुंबई के काफी लोकप्रिय बिजनेसमैन हैं।
वीरेंद्र सहवाग

Third party image reference
अब बात करे भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की तो उनकी शादी साल 2004 में आरती अहलावत से हुई थी। बतादें की वीरेंद्र सहवाग भी अमीर ससुराल से ताल्लुक रखते हैं। वीरेंद्र सहवाग की पत्नी के पिता दिल्ली के काफी बड़े वकील हैं।
रविंद्र जडेजा

Third party image reference
अब बात करे राजकोट के शेर की तो रविंद्र जडेजा की पत्नी का नाम रीवाबा जडेजा है। आपको बतादें की रविंद्र जडेजा के ससुराल वाले राजनीति से संबंध रखते हैं। जडेजा की पत्नी भी इंजीनियर है और वर्तमान में रीवाबा राजनीति में एक्टिव है।

आपको इन मे से किसकी जोड़ी सबसे ज्यादा अच्छी लगी? हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा