यही है वो 5 लोग, जिनके आगे झुकता है सलमान खान का सिर - SupportMeYaar.com

Breaking

loading...

Thursday, 9 April 2020

यही है वो 5 लोग, जिनके आगे झुकता है सलमान खान का सिर

दोस्तो आज आम आपको उन लोगो के बारे में बताने वाले है जिनके सामने सलमान खान भी सिर जुकाते है, तो चलाये जानते है कौन है वो।
मिथुन चक्रवर्ती

Third party image reference
बतादें की सलमान खान उन्हें अपना आइडियल मानते हैं। इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह मिथुन दा के साथ काम करना चाहते हैं, वैसे आपको बतादें की मिथुन चक्रवर्ती भी उन्हें अपने बेटे के समान समझते हैं और उनका कद्र करते हैं।
रजनीकांत

Third party image reference
जैसे कि हम सब जानते ही है कि रजनीकांत की तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री इज्जत करती है क्योंकि उन्हें साउथ में भगवान की तरह पूजा जाता है, लेकिन क्या आपको पता है, सलमान खान उन्हें अपना आइडल मानते हैं, और उनकी इज्जत भी करते हैं।
अमिताभ बच्चन

Third party image reference
आपको बतादें की अमिताभ बच्चन और सलमान खान की फिल्म बागवान तो तो आप सभी को याद ही होगी, जो इतनी काफी ज्यादा सुर्खियों में चली थी।
बतादें की लोग आज भी इसे देखना पसंद करते हैं। असल जिंदगी में भी वे अमिताभ की इज्जत करते हैं, बतादें की जितना फिल्मों में दिखाया गया था। असल में भी वे बिग बी देखते ही सीने से लगा लेते हैं।
सनी देओल

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की सनी देओल को सलमान खान अपना बड़ा भाई मानते हैं, क्योंकि सलमान खान ने सनी देओल के कहने पर ही बॉबी देओल को फिल्म रेस 3 में लिया था, इसके बाद बैक टू बैक उन्हें चार फिल्में भी दी।
वैसे आपको बतादें की उनकी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 है, वैसे सनी देओल का फिल्म इंडस्ट्री में सभी सम्मान करते हैं।
धर्मेंद्र

Third party image reference
आपको बतादें की धर्मेंद्र का तो एक अलग ही स्टाइल है, जिसे हर नौजवान कॉपी करना चाहेगा, बतादें की उनका सौम्य और धैर्य पूर्ण स्वभाव हर किसी को कायल कर देता है।
शायद इसीलिए धर्मेंद्र हर जगह सम्मानित किए जाते हैं, अब इस तस्वीर को देखकर आप खुद समझ गए होंगे कि धर्मेंद्र और सलमान खान के बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग है, सलमान उन्हें अपने पिता के समान मानते हैं।

कैसी लगी आपको यह जानकारी, हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।

रोजाना ऐसी ही अटपटी खबरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा