यह जरूरी नहीं कि सिर्फ अच्छी सूरत वाले ही हीरो बन सकते है, मिलिए इन 5 सितारों से

SupportMeYaar : दोस्तो, इस बात में कोई शक नहीं है कि अच्छी सूरत वाले लोग हर जगह पहचाने जाते हैं। लेकिन इस बात की भी गारंटी नहीं है कि केवल सूरत ही अच्छी होनी चाहिए।
क्योंकि आपको बतादें की कई ऐसे सितारे हैं, जो दिखते तो बेहद हैंडसम है। लेकिन इंडस्ट्री में टिक नहीं पाए।
भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के पांच ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने करोड़ों दिलों पर राज किया है, जो दिखने में बिल्कुल भी अच्छे नही है भी आज सुपरस्टार बने हुए है, तो चलिए जानते है उसके बारे में।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी


Third party image reference
अब इन जनाब यानी कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग पर कोई शक नहीं हैं। वे एक ऐसे एक्टर हैं जो सभी तरह के रोल निभा सकते हैं।
बतादें की उन्हें असली पहचान साल 2018 में आई वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स से मिली है। इसके अलावा गैंग्स ऑफ वासेपुर, किक और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्मों के हिस्सा रह चुके हैं। उनकी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 है।
राजकुमार राव


Third party image reference
वैसे आपको बतादें की 35 वर्षीय राजकुमार राव मूल रूप से गुरुग्राम के रहने वाले हैं। आपको पता ना हो तो बतादें की उन्होंने एक टैलेंटेड अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाई है। उन्हें अब तक 3 फिल्म फेयर अवार्ड और एक नेशनल अवार्ड से नवाजा जा चुका है।
मनोज बाजपेई


Third party image reference
शायद आपको पता ना हो तो बतादें की मनोज बाजपेई एक बिहारी अभिनेता हैं। जिसे असली पहचान फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से मिली थी, जो साल 2012 में आई थी।
बतादें की वे इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेता हैं, जो हर रोल में फिट बैठते हैं। बतादें की उन्हें भी तक 2 नेशनल अवॉर्ड और 4 फिल्म फेयर अवार्ड से नवाजा जा चुका है। उनकी अपकमिंग फिल्म बागी 3 और मुंबई सागा है।
पवन कल्याण


Third party image reference
वैसे तो आप लोगो मे से कई ऐसे लोग होंगे जो इनके फैन नहीं होंगे। दरअसल यह साउथ के एक ऐसे एक्टर हैं जो साल में दो से तीन फिल्में कर ही लेते हैं।
बतादें की 48 वर्षीय पवन को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है। बतादें की वह गब्बर सिंह, खुशी और कई सारी तेलुगु फिल्मों में काम कर चुके हैं।
धनुष


Third party image reference
अब अंत मे आपको बतादें की धनुष एक एक्टर, प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं वह मूल रूप से तमिल भाषा के सुपरस्टार हैं।
बतादें की उन्होंने फिल्म रांझणा में सोनम कपूर के साथ काम किया था, जो आज भी लोगों की फेवरेट है। बतादें की धनुष भले ही अच्छा ना दिखता हो, यदि उनकी फिल्म देख ली, तो सच है कि आप उनके फैन हो जाएंगे।

आपको इनमें से कौन सबसे ज्यादा पसंद आया, हमे कमेंट करके जरूर बताये।

रोजाना ऐसी ही अटपटी खबरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...