आपके होश उड़ाने आ रही हैं साउथ की यह 5 बड़ी फिल्‍में - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Wednesday, 30 October 2019

आपके होश उड़ाने आ रही हैं साउथ की यह 5 बड़ी फिल्‍में

आपको बतादें की साउथ की अलग अलग भाषाओं की 5 धांसू फिल्‍में दर्शकों के होश उड़ाने के लिए तैयार हैं। शायद आपको पता ना हो तो बतादें की इनमें रजनीकांत, महेश बाबू, रवि तेजा समेत दिग्‍गज साउथ स्‍टार्स की फिल्में शामिल हैं। इन्‍हें एक के बाद एक अगले साल रिलीज किया जाएगा।
RT66 के साथ पर्दा फाड़ेंगे रवि तेजा

Third party image reference
आपको बतादें की कॉमेडी और एक्‍शन फिल्‍मों के लिए चर्चित अभिनेता रवि तेजा अपकमिंग फिल्‍म RT66 के जरिए अपने फैंस के सामने आ रहे हैं। तो अब उसके फेन्स को बेसब्री से उनका इंतजार है।
आपको बतादें की इस फिल्‍म को जाने माने फिल्‍म निर्देशक गोपी चंद मालिनेनी डायरेक्‍ट कर रहे हैं। बतादें की रवि तेजा और गोपी चंद एकसाथ 66वीं फिल्‍म में काम कर रहे हैं। यह जोड़ी साउथ में सुपरहिट फिल्‍में देने के लिए जानी जाती है। बतादें की यह फिल्‍म को नवंबर में लांच करने की तैयारी है।
रूल करने आ रहे हैं नंदामुरी बालाकृष्‍णा
बतादें की तेलुगू फिल्‍म स्‍टार नंदामुरी बालाकृष्‍णा इन दिनों अपनी फिल्‍म को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। बतादें की वह अपनी फिल्‍म रूलर के जरिए दर्शकों के सामने आ रहे हैं। इसमें वह एक सख्‍त और राउडी पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। आपको बतादें की मेकर्स ने फिल्‍म का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर शेयर फिल्‍म की रिलीज डेट दिसंबर 2019 बताई है। आपको बतादें की इस रूलर फिल्‍म को मशहूर डायरेक्‍टर केएस रवि कुमार डायरेक्‍ट कर रहे हैं।
'दरबार' लगाएंगे रजनीकांत

Third party image reference
आपको बतादें की साउथ के सुपरस्‍टार रजनीकांत की फिल्‍म का इंतजार कर रहे दर्शकों को अब लंबा वेट नहीं करना होगा। उनकी मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म दरबार की शूटिंग लगभग खत्‍म हो चुकी है। बतादें की एआर मुरुगुदास की निर्देशित यह फिल्‍म अगले साल यानी 2020 में पोंगल के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक हाल ही में रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
महेश बाबू भी फाइट को तैयार

Third party image reference
बतादें की साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री के चार्मिंग हीरो महेश बाबू की फिल्‍म सारीलेरु नीकेवारु की शूटिंग भी अब अंतिम चरण में चल रही है। हाल ही में रिलीज किए गए इस फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक में महेश बाबू बुलेट पर चार्मिंग स्‍टाइल में दिखते नज़र आ रहे हैं। बतादें की मेकर्स की ओर से बताया गया है कि तेलुगू भाषा में बनने वाली इस फिल्‍म को जनवरी 2020 में रिलीज किया जाएगा। इसे हिंदी वर्जन में भी डब करने की बात कही जा रही है।
सुपर माची से धमाल करेंगे कल्‍यान देव

Third party image reference
अब अंत मे आपको बतादें की साउथ के युवाओं की धड़कन कहे जाने वाले अभिनेता कल्‍यान देव तेलुगू फिल्‍म सुपर माची के साथ पर्दे पर आ रहे हैं। बतादें की यह उनकी दूसरी फिल्‍म हैं। कल्‍यान देव को उनकी पहली फिल्‍म के लिए खूब सराहा गया था। आपको बतादें की इस फिल्‍म में उनके साथ अभिनेत्री रेहा चक्रवर्ती मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं। बतादें वाकई इस फिल्‍म को पुली वासु डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इसे अगले साल गर्मियों में रिलीज किया जाने वाला है।

तो आपको इनमें से कौन पसंद है, हमे कंमेंट करके जरूर बताये।

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरो के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा