इन 5 मौकों पर अक्सर लड़कियां झूठ बोलती है, जानिए

दोस्तो वैसे देखा जाए तो आज के दौर में हम बिल्कुल भी पता नहीं कर सकते है कि कौन सही है और कौन गलत। कई बार कोई झूठ बोलता है लेकिन हम सच मान लेते है।

Third party image reference
लेकिन अब अगर झूठ बोलने की बात है तो इसमें सबसे आगे लड़कियां होती है। पता है सुनने में थोड़ा बुरा लग रहा होगा लेकिन यह बात काफी हद तक सही है।
आपको बतादें की ऐसे में सबसे बड़ी मुश्किल लड़कों के साथ होती है कि वह लड़कियों का सटीक झूठ नहीं पकड़ पाते है। ऐसे में हम आपको थोड़ी सी मदद कर देते है।
तो शायद आप भी पकड़ लें अपनी बहन, फ्रेंड या फिर गर्लफ्रेंड का कोई झूठ। जिससे आप उसके और करीब जा सके, तो चलिए जानते है उसके बारें में।

Third party image reference
वैसे आपको बतादें की ऐसा भी कहा जाता है कि किसी लड़की से उसकी उम्र नहीं पूछी जाती है। मानो आपने उससे पूछ भी ली तो वह इस तरह आंख-मुंह बनाती है।
जैसे की हमने उसकी उम्र नहीं बल्कि उसका पासवर्ड पूछ लिया हो। इसके साथ ही अगर वो उम्र बताएगी तो वह हमेशा सही उम्र से कई साल खुद को छोटा ही बताएगी, यह एक कड़वी सच्चाई है।
आपको बतादें की जब कोई लड़की परेशान या फिर किसी मुसीबत में फंसी होती है और आप उससे मिलते है या फिर बात करते है तो वो बस एक ही बात बोलती है कि हां मै ठीक हूं।

Third party image reference
साथ ही यह भी बोलती है कि तुम्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है। ऐसे में आपको थोड़ा उसे समझना होगा क्योंकि वह चाहती है कि उसके साथ कोई हो। जिससे उसका दिल का बोझ थोड़ा कम हो।
आपको बतादें की कई लड़कियों की आदत होती है कि वह अपनी हर बात को दिल के गहराइयों तक रखती है। अब ऐसे में अगर किसी बेस्टफ्रेंड से मोहब्बत हो जाए तो उसे लेकर अपने दूसरे दोस्तों के कहती है कि हम लोग अच्छे दोस्त है।
आपको बतादें की ये बात हर कोई जानता है कि लड़कियां लड़कों से कही ज्यादा इमोशनल होती है। ऐसे में अगर किसी लड़की ने सच्चा प्यार किया हो और उसका ब्रेकअप हो जाए।
आपको बतादें की इसके बाद भी वह उसका इंतजार करती है कि शायद वो वापस आ जाए। ठीक वैसे ही वहीं दूसरी और दुनिया को दिखाने की कोशिश करती है कि ब्रेकअप से उन्हें कोई खास असर नहीं पड़ा।

तो आपको क्या लगता है इस बारे में, हमे कंमेंट करके जरूर बताये।

रोजाना ऐसी ही अटपटी खतरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...