एकदम रियल कमांडो लगते हैं बॉलीवुड के यह 5 अभिनेता

दोस्तो आज हम आपको बताने वाले है कुछ ऐसे बॉलीवुड एक्टर के बारे में जो वाकई में रियल कमांडो के जैसे दिखते है, तो चलिए जानते है कौन है वो।
अक्षय कुमार


Third party image reference
बतादें की बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कई फिल्मों में आर्मी मैन की भूमिका निभा चुके हैं। वैसे आपको बतादें की जब वह आर्मी की ड्रेस पहनते हैं तो एकदम रियल कमांडो लगते हैं। 52 साल की उम्र में भी उन्होंने एक कमांडो की तरह खुद को फिट बनाए रखा है।
ऋतिक रोशन

Third party image reference
बतादें की ऋतिक रोशन को देखकर तो ऐसा लगता है इन्हें फिल्मों में ना होकर इंडियन आर्मी में होना चाहिए था। क्योंकि उनकी बॉडी और पर्सनालिटी एकदम कमांडो जैसी है।


हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म में वॉर में उन्होंने रॉ के सीक्रेट एजेंट का रोल निभाया है। बतादें की इस फिल्म में ऋतिक के लुक्स ने लोगों का दिल जीत लिया।
विक्की कौशल

Third party image reference
बतादें की विक्की कौशल को हमने उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में एक आर्मी मैन की भूमिका में देखा। आपको बतादें की इस किरदार के बाद अब लोग उन्हें ऐसे ही किरदार में देखना पसंद करते हैं।


विक्की कौशल की पर्सनालिटी, लुक और चेहरे के एक्सप्रेशन बिल्कुल रियल कमांडो जैसे हैं।
जॉन अब्राहम

Third party image reference
आपजो बतादें की जॉन अब्राहम की बॉडी भी किसी कमांडो से कम नहीं है। उनकी फिल्म फोर्स में हम उनका कमांडो लुक देख चुके हैं। अगर वह बॉलीवुड में काम नहीं कर रहे होते तो जरूर इंडियन आर्मी में कमांडो की पोस्ट पर होते ऐसा हमें लगता है। इस बारे में आप क्या सोचते हैं।
विद्युत जामवाल

Third party image reference
अब अंत मे आपको बतादें की विद्युत जामवाल की पर्सनालिटी और लुक ऐसा है कि इनके सामने असली कमांडो भी कमजोर नजर आएगा।


विद्युत जामवाल हर दिन खुद को एक कमांडो की तरह ट्रेंड करते हैं। उनका दैनिक अभ्यास देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। वैसे आपको बतादें की हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह गैस सिलेंडर को डंबल्स की तरह इस्तेमाल करके एक्सरसाइज कर रहे हैं।
आप को इनमें से कौन सा रियल कमांडो लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी अटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो जरूर करें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...