BB13: असली लवर निकला ये कंटेस्टेंट, सलमान के सामने किया था KISS

दोस्तो जैसे कि हम सब जानते है कि बेड शेयरिंग कॉन्सेप्ट को लेकर 'बिग बॉस 13' को बंद कराने की सोशल मीडिया पर मांग हो रही है।
आपको बतादें की यहां तक कि कांफेडरेशन ऑफ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को एक पत्र भेजकर टीवी शो के प्रसारण पर तुरंत रोक लगाने का अनुरोध किया है।

Third party image reference
बतादें की कैट ने इस पत्र में कहा है की इस सीरियल में बेहद अश्लीलता और फूहड़ता का खुले आम घिनौना प्रदर्शन किया जा रहा है। इस बीच 'बिग बॉस' में प्यार का खुमार छाया हुआ है।
बतादें की 'बिग बॉस' में पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बल्कि सिद्धार्थ डे इन दिनों घर के 'लवर ब्वॉय' बने हुए हैं।

Third party image reference
अब बात करे वीकेंड वार की तो 'वीकेंड का वार' के दूसरे दिन सिद्धार्थ डे और शेफाली बग्गा के बीच की नजदीकियां घरवालों को साफ नजर आईं।
लेकिन आपको बतादें की इस बात का सबूत सलमान के द्वारा पढ़ी गई चिट्ठियां है। दरअसल, घरवालों को एक टास्क दिया गया था। इस टास्क में उन्हें घर में एक दूसरे के बारे में चिट्ठियां लिखनी थीं।

Third party image reference
इसमे वह लव लेटर या फिर शिकायत भी लिख सकते हैं। इन्हीं चिट्ठियों को सलमान ने सभी घरवालों को पढ़कर सुनाया था।
इस बारे में आगे बताये तो दिलचस्प बात है कि पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला जो सबसे ज्यादा घर में चर्चित हैं उनके नाम कोई भी लव लेटर नहीं आया था।

Third party image reference
जबकि सिद्धार्थ डे के लिए प्यार भरा खत आया था। यह खत किसी और ने नहीं बल्कि शेफाली बग्गा ने लिखा था। आपको बतादें की इस खत में उन्होंने लिखा था कि 'प्यार दोस्ती है, उम्मीद करती हूं कि बिग बॉस के बाद भी यह रिश्ता बना रहेगा।' 
अब आगे बात करे तो इससे पहले वाले एपिसोड में भी शेफाली को सिद्धार्थ सलमान के सामने ही किस करते नजर आए थे।
यह शनिवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में सलमान ने शेफाली बग्गा के उस फैसले को सही ठहराते हुए उनकी तारीफ की जब वह घर की क्वीन बनने के लिए अपना नाम लेती हैं।

वैसे आपका क्या ख्याल है इस बारे में, हमें कंमेंट करके जरूर बताएं।

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिये हमें फॉलो जरूर करें।

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...