यह थे अमिताभ बच्चन के रियल लाइफ दुश्मन

दोस्तो आपको बतादें की बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन लीवर से जुड़ी परेशानियों से अस्पताल में भर्ती थे। उनके ठीक होने की कामना देशभर के लोग कर रहे थे।
ऐसे में आपको बतादें की अमिताभ बच्चन को इंडस्ट्री के सभी सितारें अपने गुरु के रुप में देखते है, लेकिन कुछ ऐसे भी सितारें है जिनका अमिताभ बच्चन से 36 का आंकड़ा रहा है। तो चलिए कौन है।
बतादें की अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा 80 के दशक में टॉप एक्टर की लिस्ट में शुमार थे।

Third party image reference
बतादें की दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दी, जिसमे 'काला पत्थर', 'दोस्ताना' और 'शान' वैसे आपको बतादें की दोनों में कभी आपस में बनती नहीं थीं, लेकिन जैसे समय बीता तो दुश्मनी भी फीकी पड़ती गई। अब दोनों अच्छे दोस्त है।

Third party image reference
बतादें की अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना इन दोनों की जोड़ी ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया था। 'अमर अकबर एंथनी', 'परवरिश', 'मुकद्दर का सिकंदर' और 'हेराफेरी' जैसे कई फिल्मों में इन दोनों ने एक साथ काम कर सुपरहिट फिल्में दी।
लेकिन आपको बतादें की असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे के पक्के दुश्मन हुआ करते थे। जब इनकी दुश्मनी से जुड़ा सवाल एक इंटरव्यू में विनोद खन्ना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'वो कांप्टीटर थे कजिन राइवल्स नही।

Third party image reference
बतादें की अमिताभ बच्चन और राजेश खन्ना उस दौर के सुपर स्टार थे। लेकिन अमिताभ बच्चन के आते राजेश खन्ना को मानो कड़ी टक्कर देने वाला कोई मिल गया हो।
वैसे आपको बतादें की दोनों ने 'आनंद' और 'नमकहराम' जैसी फिल्मों में एक साथ काम तो जरुर किया, लेकिन आप नहीं जानते होंगे की पर्दे पर ये जितना प्यार दिखाते थे, उतना ही पर्दे के पीछे नफरत दिखाई देती थी। शायद आपको इसमें में पता नहीं होगा।

तो कैसी लगी आपको जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं ।

रोजाना ऐसी की अटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो जरूर करें ।

Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी

loading...
loading...
loading...