अपने बेस्ट फ्रेंड को कभी शेयर ना करे बॉयफ्रेंड से जुड़ी ये बातें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Sunday, 6 October 2019

अपने बेस्ट फ्रेंड को कभी शेयर ना करे बॉयफ्रेंड से जुड़ी ये बातें

जैसे की हम जानते है कि हर किसी का अपनी जिंदगी में कोई न कोई खास दोस्त होता है, जिसे वह अपने रिश्तेदारों और खून के रिश्तों से भी बढ़कर मानता है।
वो लोग अपनी जिंदगी से जुड़ी हर बात वह उससे शेयर करते हैं। खासकर महिलाएं अपनी बेस्ट फ्रेंड से कोई बात शेयर किए बिना चैन से रह ही नहीं पाती।

Third party image reference
वैसे देखा जाए तो ज्यादातर महिलाओं का सबसे फेवरेट टॉपिक होता है उनके पति और बॉयफ्रेंड। कई बार तो कुछ महिलाएं अपना दुख कम करने के लिए अपने रिलेशनशिप में आ रही दिक्कतों को अपनी बेस्ट फ्रेंड से शेयर कर लेती हैं।
लेकिन क्या आपको मालूम है कि हमें अपने रिलेशनशिप से जुड़ी हर बात दोस्तों को नहीं बतानी चाहिए। कुछ बातें ऐसी होती हैं जो कपल्स के बीच ही रहें तो बेहतर है।
तो चलिए जानते है कौंनसी है वो बातें जो किसी को नही बतानी चाहिए।
दोनों के बीच की लड़ाई

Third party image reference
कभी-कभी जब हमारी हमारे पार्टनर से लड़ाई हो जाती है और हम उनसे कुछ बातों को लेकर हताश होते हैं तो ऐसे में हम अपने मन का बोझ हल्का करने के लिए अपनी फ्रेंड से बातें शेयर करते हैं।
लेकिन आपको बतादें की यह बिल्कुल भी सही नहीं है, आप दोनों के बीच हुए कलेश को दोस्तों से शेयर नहीं करना चाहिए। लड़ाई-झगड़े हर कपल्स के बीच होते हैं। अपने दोस्त से इस बारे में बात करने की बजाय अपने रिश्तों को ठीक करने का प्रयास करें।
पैसों से जुड़ी परेशानियां

Third party image reference
अब दूसरी बात करे तो आप अपने दोस्त से अपने पार्टनर संग हो रही दिक्कतों के बारे में जितनी चर्चा करेंगे भविष्य में आपको उतनी ही परेशानी होगी। अगर आपका पार्टनर पैसे की तंगी झेल रहा है तो यह इस बारे में कभी अपने दोस्त को न बताएं।
ऐसे समय में अगर हो सकता है तो आप अपने पार्टनर की मदद करें, लेकिन दूसरों से डिस्कस कर उनकी परेशानी को और भी ज्यादा न बढ़ाएं।
पार्टनर की निजी परेशानियां

Third party image reference
तीसरी बात यह है कि आपके पार्टनर के जीवन में क्या समस्याएं हैं। यदि इस बारे में उन्होंने आपको बताया है, तो इसे अपने तक ही रखें। कभी इमोशनल होकर भी ये बाते अपने दोस्त को न बताएं। याद रखे कि, भरोसे की नींव को तोड़ना कभी-कभार संबंधों की नींव में दरार ले आता है।
डर और बीमार

Third party image reference
अब अंत मे बात करे तो अगर आपके पार्टनर को किसी चीज से डर लगता है तो आपको यह बात किसी से शेयर नहीं करनी चाहिए।
इस बारे में ऐसा भी हो सकता है कि किसी मौके पर लोग उनका मजाक बनाने लगें या फिर गलत फायदा उठाएं। इसी तरह अपने पार्टनर की किसी भी बीमारी के बारे में दूसरों से जिक्र न करें, वरना लोग उनसे दूरी बनाने लगेंगे और इससे आपके पार्टनर की परेशानी बढ़ सकती हैं।
तो आपको क्या लगता है इस बारे में, हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमे फॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा