वॉर से बड़ा धमाका करेगी टर्मिनेटर, जाने कुछ ख़ास बातें - SupportMeYaar.com

Trending Now

Post Top Ad

Thursday, 10 October 2019

वॉर से बड़ा धमाका करेगी टर्मिनेटर, जाने कुछ ख़ास बातें

जैसे कि हम सब जानते है कि भारत में हॉलीवुड फिल्मों की तरफ जिस एक कलाकार ने सबसे बड़ा क्रेज पैदा किया, वह है अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर।
बतादें की अस्सी के दशक के नौजवानों के पहले पोस्टर बॉय रहे अर्नाल्ड इस बार बड़े परदे पर ऐसे धमाके और फुलझड़ियां लेकर लौट रहे हैं।

Third party image reference
जिसका जश्न ह़ॉलीवुड फिल्मों के दीवानों की दो पीढियां एक साथ मनाने को बेकरार हैं। आपको बतादें की सुत्रो के मुताबिक अर्नाल्ड की नई फिल्म टर्मिनेटर डार्कफेट के एक्शन सीन्स हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वॉर से कई गुना बेहतर और भव्य तरीके से फिल्माए गए हैं।

Third party image reference
बतादें की अर्नाल्ड श्वार्जेनेगर का नाम भारत में हॉलीवुड सिनेमा का तीन दशकों से पर्याय रहा है। उनके पोस्टर घरों और व्यायामशालाओं में लगते रहे हैं और वह ऐसे पहले हीरो रहे जिनके लिए पूरी दो पीढ़ियां दीवानी रह चुकी है।
तो अब अर्नाल्ड बड़े परदे पर अपनी नई फिल्म टर्मिनेटर डार्क फेट लेकर लौट रहे हैं। वैसे आपको बतादें की टर्मिनेटर सीरीज की पहली दो फिल्मों की कहानियों को इसके निर्माता इस नई फिल्म से सीधे जोड़ रहे हैं और बीच की बाकी फिल्मों से इस नई फिल्म का कोई खास कनेक्शन नहीं रखा गया है।

Third party image reference
बतादें की ऑस्कर पुरस्कारों को जीतने का रिकॉर्ड बना चुके निर्माता और निर्देशक जेम्स कैमरॉन की कल्पना से उपजा सुनहरे परदे का टर्मिनेटर पहला मशीनी मानव है जिसके अंदर इंसानी जज्बात उभर आते हैं।
इस फ़िल्म में अब ये कहानी एक ऐसे रोचक मोड़ पर पहुंची है जहां इस ओरीजनल टर्मिनेटर को इस कहानी में वापस लौटना पड़ा है। साथ में सारा कोनर भी हैं। 
वैसे आपको बतादें की इस बार का एक्शन भी ऐसा है कि खुद टर्मिनेटर सीरीज की फिल्मों में इससे पहले कभी नहीं देखा गया। फिल्म के विजुअल इफेक्ट्स भी अब तक के अनदेखे और सबसे ज्यादा हैरतअंगेज कर देने वाले माने गये हैं।
अब अंत मे बतादें कई हिंदी सिनेमा के दर्शकों के लिए ये साल का सबसे बड़ा एक्शन एडवेंजर मानी जा रही है। बतादें की यह फ़िल्म हिंदी और अंग्रेजी के अलावा भारत में तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलायालम में भी रिलीज होगी।

क्या आप इस मूवी को देखने का इंतजार कर रहे है? हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।

रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमे फ़ॉलो जरूर करें।

No comments:

Post a Comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा