अक्षय कुमार को बॉलीवुड में इतना सराहा क्यो जाता है, जानिए

जैसे कि हम सब जानते है कि अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक नामी अभिनेता हैं, इसीलिए उनकी सब लोग सरहाना करते हैं और उसके कुछ खास कारण हैं जो आज हम आपको बताने वाले है। तो चलिए जानते है।
आपको बतादे की अक्षय कुमार किसी भी तरह का नशा नहीं करते और ना ही आज तक उन्होंने कभी कोई तमाशा बनाया हैं। वो दारु और सिगेरट को हाथ तक नहीं लगाते हैं।


Third party image reference
शायद आपको पता ना हो तो बतादें की वो पुरे बॉलीवुड मे सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले अभिनेता रह चुके हैं। साल 2017 मे उन्होंने 29.5 करोड़ टैक्स भरा था,तो है ना ये कमाल की बात।
अक्षय कुमार काफी चैरिटी भी करते हैं पर कभी इसका बखान नहीं किया। महाराष्ट्र मे ज़ब सूखा पड़ा था तब उन्होंने वहाँ के 180 परिवारों की मदद के लिए 90 लाख रुपए दिए थे और चेन्नई फ्लड के समय उन्होंने 1 करोड़ रुपए दिए थे।


Third party image reference
आपको बतादें की अक्षय कुमार अपने ज्यादातर स्टंट्स खुद करते हैं पर फिर भी ये निश्चित करते हैं की उनके स्टंट करने वाले व्यक्ति को पूरी तनख्वा मिले।
शायद आपको पता ना हो तो बतादे की उन्होंने मुंबई मे मार्शल आर्ट स्कूल खोला हुआ हैं लड़कियों को खुद की रक्षा करना सीखाने के लिए है और अब तक वहाँ से 4000 महिलाये ट्रेनिंग ले चुकी हैं।


Third party image reference
अक्षय कुमार ने एक बार काम पर जाते हुए आगे जाती गाड़ी से आदमी को कुछ बाहर फेकते हुए देखा और फिर वो खुद उतर क़र गए और उस व्यक्ति को समझाया।
तो अब आप समझ ही गए होंगे कि लोग अक्षय कुमार को इतना ज्यादा क्यो पसंद करते है।
वैसे आपकोअक्षय कुमार के बारे में क्या लगता है, हमे कंमेंट करके जरूर बताएं।
रोजाना ऐसी ही अटपटी ख़बरों के लिए हमे फॉलो जरूर करें।
Previous article
Next article

Leave Comments

Post a comment

• अगर आप इस आर्टिकल के बारे में कुछ कहेंगे या कोई सवाल कमेंट में करेंगे तो हमें बहुत ख़ुशी होगी
• गलत शब्दों का प्रयोग न करे वरना आपका कमेंट पब्लिश नहीं किया जायेगा

loading...
loading...
loading...